मुजफ्फरपुर में गरीब रथ एक्सप्रेस के नीचे आई महिला, सिर-पैर कटे, इलाज के दौरान मौत

By Top Bihar

Published on:

Follow Us
WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

मुजफ्फरपुर: बिहार के मुजफ्फरपुर जंक्शन पर हादसा हुआ है. जहां चलती ट्रेन में चढ़ना एक महिला को महंगा पड़ गया और वह गरीब रथ एक्सप्रेस के नीचे आ गई. जिस वजह से प्लेटफार्म पर अफरा-तफरी की स्तिथि मच गई. अन्य यात्रियों ने शोर मचाना शुरू किया. मौके पर आरपीएफ और जीआरपी के जवानों ने महिला को बाहर निकाला. उसे इलाज के लिए अस्पताल भेजा गया लेकिन उसकी मौत हो गई.

गरीब रथ एक्सप्रेस से गिरकर महिला की मौत

बताया जा रहा है कि जंक्शन पर सहरसा-अृमतसर गरीबरथ पहुंची. उस पर चढ़ने को लेकर प्लेटफॉर्म 2 पर आपाधापी मच गई. यात्री तेजी से अपने कोच की ओर जाने के लिए भाग-दौड़ करने लगे. ठहराव समय खत्म होने के बाद ट्रेन खुल गई. इसी बीच महिला अपने परिजन के साथ भागते हुए अपने कोच के पास पहुंची, तब तक ट्रेन खुल गई.

मृतक कांटी थाना क्षेत्र की रहने वाली

वहीं भीड़ अत्यधिक होने की वजह से वह ट्रेन में नहीं चढ़ पाई. ट्रेन आगे बढ़ने लगी और वह चलती ट्रेन में चढ़ने का प्रयास करने लगी. इस बीच वह अनियंत्रित हो गई. इसके बाद वह ट्रेन के नीचे चली गई. मृतका की पहचान कांटी थाना के बकटपुर निवासी 25 वर्षीय आरती देवी के रूप में हुई है.

अस्पताल में महिला की मौत

महिला के गिरने के बाद मौके पर अफरातफरी मची और शोर कर ट्रेन को रोका गया. आनन-फानन में आरपीएफ जवान और महिला के साथ ट्रेन से नई दिल्ली जाने आए युवक अवधेश कुमार ने उसे निकाला, फिर उसे आनन-फानन में रेलवे के एंबुलेंस से सदर अस्पताल ले गए. जहां से प्राथमिकी उपचार के बाद डॉक्टर ने उसे एसकेएमसीएच रेफर कर दिया. वहां पहुंचने से पहले उसकी मौत हो गई. जिसे एसकेएमसीएच के डॉक्टर ने उसके इमरजेंसी में पहुंचने से साथ पुष्टि की.

क्या बोले आरपीएफ प्रभारी?

वहीं, आरपीएफ प्रभारी मनीष कुमार ने बताया कि घटना के बाद प्लेटफॉर्म-2 पर लगे सीसीटीवी कैमरे की जांच की गई है. इसमे देखा गया कि महिला चलती ट्रेन में चढ़ने का प्रयास कर रही थी. इसी दौरान वह गिर गई और ट्रैक पर चली गई. उसके सिर और पैर कट गए. उसके बाद उसे अस्पताल भेजा गया. जहां मौत हो गई.

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now