पटना: पूर्व मेयर प्रत्याशी के पास कहां से आई AK-47 और इंसास राइफल? पुलिस कर रही जांच

by Top Bihar
0 comment

Patna: श्वेता झा.. पटना की पूर्व मेयर प्रत्याशी,जो 2021 में मिसेज इंडिया भी रह चुकी हैं लेकिन इस बार श्रेता अपने अलग ही कारनामों को लेकर सुर्खियों में हैं. दरअसल, श्वेता झा की कई तस्वीरें वायरल हो रही हैं और तस्वीरों में श्वेता अपने हाथों में हथियार लिए हुए हैं. अब श्वेता के खिलाफ EOU द्वारा एक्शन लिया जा चुका है और उन्हें तस्वीरों में दिख रहे हथियारों को उसके लाइसेंस के साथ पूछताछ के लिए बुलाया गया है. इस बीच श्वेता के पति द्वारा ये दावा किया है कि वह क्रिमिनल यानि की गैंगस्टर बनना चाहती हैं. सिर्फ श्वेता की ही नहीं बल्कि उसके दोस्त अभिषेक यादव की भी कुंडली आर्थिक अपराध इकाई यानि EOU द्वारा खंगाली जा रही है.

दरअसल, चमचमाती हुई पिस्टल की नुमाइश करते हुए श्वेता झा का एक वीडियो 15 दन पहले तेजी के साथ वायरल हुआ था. मामले का खुद सूबे के डीजीपी राजविंदर सिंह भट्टी ने संज्ञान लिया और मामले की जांच के लिए EOU को निर्देश दिया. EOU थाने में श्वेता झा के खिलाफ बुधवार को पहला सनहा दर्ज किया गया. EOU की टीम अगमकुआं थाना और भागवत नगर क्षेत्र में बने श्वेता झा के घर पर भी गई.

श्वेता झा मिसेज इंडिया 2021 रह चुकी हैं

आज होगी श्वेता से पूछताछ

बिहार BJP कार्यसमिति की महिला नेता और पटना की पूर्व मेयर प्रत्याशी श्वेता झा से EOU आज पूछताछ करेगी. श्वेता को रील में दिख रहे पिस्टल और उसके लाइसेंस के साथ आने के लिए कहा गया है.  श्वेता झा से जो सवाल पूछे जाने हैं वो सवाल EOU द्वारा पहले ही तैयार किए जा चुके हैं.

श्वेता झा की तस्वीरें इंसास के साथ

AK-47 के साथ भी तस्वीर हुई थी वायरल

वीडियो में जो पिस्टल श्वेता के हाथों में दिख रहा है उसके बारे में बताया जा रहा है कि वह पिस्टल उसके दोस्त अभिषेक यादव की थी. पिस्टल का लाइसेंस उसके दोस्त अभिषेक के ही नाम पर है. इस बीच श्वेता की एक और तस्वीर एक-47 और इंसास के साथ भी वायरल हुई.

श्वेता झा के पति चंदन कुमार

पति का दावा-श्वेता बनना चाहती हैं क्रिमिनल

इस बीच श्वेता झा के पति इंजीनियर चंदन कुमार झा ने दावा किया है कि श्वेता अब क्रिमिनल बनना चाहते हैं. वह बीते 15 दिनों से घर नहीं आई है. चंदन ने ये भी कहा कि अभिषेक के साथ उसकी दोस्ती हुई और अभिषेक ने ही श्वेता को बरगलाया है और उसका घर तोड़ा है.

अभिषेक की भी तस्वीरें बीजेपी नेताओं के साथ वायरल हो रही हैं

एसएसपी से लगाई सुरक्षा की गुहार

अभिषेक नगर निगम में ठेकेदार है और वहीं से उसकी दोस्ती श्वेता के साथ हुई.  चंदन ने ये भी कहा कि अभिषेक कुमार उनके साथ मारपीट भी कर चुका है और जान से मारने की धमकी देता है. इससे जुड़ा एक प्रार्थना पत्र चंदन कुमार द्वारा एसएसपी को दिया गया है और अपने जान-माल की रक्षा की गुहार लगाई गई है.

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

You may also like

Leave a Comment