BIHAR: चश्मे की दुकान में आती थी युवती, फिर मोहपास में ‘पागल’ हो गया दुकान वाला, पत्नी और नाबालिग बच्ची के साथ कर डाला बड़ा कांड

By Top Bihar

Published on:

Follow Us
WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

पटना. पटना सिटी के मेहंदीगंज थानाक्षेत्र के मंसाराम का अखाड़ा मोहल्ले में अवैध संबंध का विरोध करने पर एक पति ने अपनी पत्नी और नाबालिग बेटी के ऊपर चाकुओं से जानलेवा हमला बोल दिया. इस दौरान उसने अपनी पत्नी और बेटी को चाकुओं से प्रहार कर दोनों को गंभीर रूप से घायल कर दिया. गंभीर हालत में घायल मां बेटी को इलाज के लिए एनएमसीएच में भर्ती कराया गया है, जहां उनका इलाज चल रहा है. हालांकि, घायलों की स्थिति खतरे से बाहर बताई जाती है

पीड़िता द्वारा घटना की जानकारी पुलिस को दिए जाने के बाद पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए आरोपी पति को गिरफ्तार कर लिया है. गिरफ्तार आरोपी की पहचान मंसाराम अखाड़ा मोहल्ला निवासी संजय पंडित के रूप में की गई है, जो सचिवालय में डाटा एंट्री ऑपरेटर के पद पर तैनात बताया जाता है. बताया जाता है कि वर्ष 2005 में संजय की शादी बिहटा निवासी रंजू कुमारी के साथ संपन्न हुई थी. शादी के बाद कुछ सालों तक पति-पत्नी के बीच सब कुछ सामान्य चला, इस दौरान उन्हें दो बेटियां भी हुईं. बाद में संजय के अन्य महिल के साथ अवैध संबंध हो गए, जिस बात का रंजू देवी आए दिन विरोध किया करती थी.

संजय के अवैध संबंध बनने की कहानी भी बड़ी अजीब है. मिली जानकारी के अनुसार, पटना में संजय की चश्मे की दुकान है जहां एक लड़की चश्मे बनवाने के लिए आई थी. बताया जाता है कि इसी दौरान संजय से उसकी आंखें चार हो गईं. इसके बाद किसी न किसी बहाने यह लड़की संजय से मिलने चश्मे की दुकान पर आने लगी. धीरे-धीरे दोनों के बीच प्यार इतना परवान चढ़ा कि दोनों ने साथ जीने और मरने की कसमें खा लीं. लेकिन दोनों के बीच चल रहे प्रेम प्रसंग की जानकारी पत्नी रंजू को हो गई और वह अक्सर इसका विरोध करती थी.

पत्नी अपने पति संजय को बार-बार समझाने की कोशिश करती थी, लेकिन संजय मानने को तैयार नहीं था. इसके बाद मामला कोर्ट पहुंच गया था. कोर्ट ने बीते 2 मई को रंजू कुमारी के पक्ष में फैसला सुनाया और संजय कुमार को पत्नी और बेटी को साथ रखने का आदेश जारी किया था. कोर्ट के इस फैसले से संजय पंडित खासा आक्रोशित था.

बताया जाता है कि कोर्ट के फैसले से गुस्से में बीते देर रात उसने अपनी पत्नी रंजू देवी और 10 वर्षीय बेटी लाडो कुमारी के ऊपर जानलेवा हमला बोल दिया. इस हमले में मां बेटी गंभीर रूप से घायल हो गई. सिटी डीएसपी 2 डॉ गौरव कुमार ने घटना की पुष्टि करते हुए संजय को गिरफ्तार किये जाने की पुष्टि की और आरोपी खिलाफ विधि सम्मत कार्रवाई किए जाने का भरोसा दिलाया है.

BSNL 4g launch date: BSNL यूजर्स का इंतजार खत्म, अगस्त में लॉन्च होगी 4G सर्विस, 5G को लेकर भी बड़ा अपडेट

Truecaller: SSP, SHO और पुलिस वाले के नाम से आए कॉल? असली है या नकली ऐसे करें पता

BIHAR: ‘थोड़ी सी पी ली है जज साहब’.. कोर्ट में लड़खड़ाया गवाह, हुआ अरेस्ट

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now