Saturday, June 15, 2024
HomeबिहारपटनाOpposition Meeting: अनोखे अंदाज में पहुंचा RJD कार्यकर्ता, देखकर लालू यादव भी...

Opposition Meeting: अनोखे अंदाज में पहुंचा RJD कार्यकर्ता, देखकर लालू यादव भी हो जाएंगे खुश

Patna: विपक्षी एकता को लेकर 18 राजनीतिक दलों की बैठक आज पटना में होने वाली है. विपक्षी एकता की बैठक को लेकर RJD के समर्थक खासे उत्साहित नजर आ रहे हैं. RJD का एक समर्थक आज आकर्षण का केंद्र बना हुआ है. इस समर्थक ने अपकी गाड़ी के ऊपर दर्जनों लालटेन लगाई हुई हैं. लालटेन RJD का चुनाव चिन्ह है. RJD के चुनाव चिन्ह लगी इस गाड़ी को राबड़ी देवी आवास और उसके आसपास घुमाया जा रहा है. गाड़ियों पर लालटेन के साथ इस समर्थक ने सिर पर हेलमेट लगाया और उस हेलमेट के ऊपर भी एक लालटेन लगा रखी है. शख्स ने हरे रंग के कपड़े पहने हुए हैं.

लालू यादव विपक्षी एकता के सूत्रधार

राबड़ी देवी आवास के पास RJD के समर्थक घुम रहे हैं. समर्थकों द्वारा लालू यादव जिंदाबाद के नारे लगाए जा रहे हैं. इन समर्थकों का कहना है कि अब ये देश बीजेपी मुक्त होगा. RJD के कार्यकर्ता इस बात को लेकर खुश हैं कि राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव पटना आ गए हैं और वह विपक्षी एकता की बैठक जो हो रही है उसके सूत्रधार बने हुए हैं. उनको उम्मीद है कि विपक्षी एकता की बैठक के बाद केंद्र की सत्ता से बीजेपी का हटना तय है.

सुरक्षा के व्यापक इंतजाम 

आपको बता दें कि विपक्षी एकता को लेकर आज पटना में बैठक हो रही है. मुख्यमंत्री आवास स्थित एक संवाद भवन में 18 विपक्षी दलों के नेता बैठक करेंगे. ताकि 2024 लोकसभा के चुनाव में केंद्र की सरकार से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को हटाया जा सके. दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल, पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान, पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी, तमिलनाडु के मुख्यमंत्री एम के स्टालिन, झारखंड के मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन, कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष मलिकार्जुन खरगे, कांग्रेस के वरिष्ठ नेता राहुल गांधी, पीडीपी नेता महबूबा मुफ्ती, नेशनल कांफ्रेंस के नेता फारुख अब्दुल्ला, एनसीपी के प्रमुख शरद पवार, शिवसेना के प्रमुख उद्धव ठाकरे, सीपीआई के डी राजा, सीपीएम के सीताराम येचुरी, सीपीआईएमएल की दीपंकर भट्टाचार्य, समाजवादी पार्टी के प्रमुख अखिलेश यादव इस बैठक में शामिल होंगे.

बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार और राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव और उपमुख्यमंत्री तेजस्वी प्रसाद यादव भी इस बैठक में शामिल होंगे. बैठक की सारी तैयारी हो चुकी है. बैठक को देखते हुए सुरक्षा के व्यापक इंतजाम किए गए हैं. मुख्यमंत्री आवास एवं राबड़ी देवी आवास के आसपास पुलिस के जवानों की व्यापक व्यवस्था की गई है. किसी भी आम आदमी को इस इलाके में जाने की अनुमति नहीं है.

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now
RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Latest News