Tuesday, June 25, 2024
Homeज़रा हटकेWedding Funny Video: दूल्हे को इम्प्रेस करने के लिए साले ने मारी...

Wedding Funny Video: दूल्हे को इम्प्रेस करने के लिए साले ने मारी गुलाटी, मुंह के बल गिरा तो छूटी लोगों की हंसी; दुल्हन रह गई दंग

Stunt Video Of Wedding: अजीबोगरीब करतबों से दूल्हा-दुल्हन को इम्प्रेस करने की एक शख्स की कोशिश का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है, जिसमें वह मजेदार अंदाज में फिसलकर जमीन पर मुंह के बल गिर जाता है. क्लिप में, जैसे ही शख्स अपने पैर का बैलेंस खो देता है, और फिर बुरी तरह सभी मेहमानों के सामने गिरता है; उसे देखकर लोग हंस पड़ते हैं और अब जैसे ही यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ, लोग इसका मजाक बना रहे हैं. हालांकि, कुछ लोग ऐसे भी हैं जो उसे सहानुभूति भी दे रहे हैं. पूरा वीडियो देखने के बाद आपको समझ आएगा कि आखिर माजरा क्या है.

दूल्हे को इम्प्रेस करना पड़ा शख्स के लिए भारी

वीडियो उस पल को कैद करता है जब एक शख्स शादी के स्टेज पर गुलाटी मारने का प्रयास करता है, जो कि दुल्हन का भाई यानी साला मालूम पड़ रहा है क्योंकि वह दुल्हन के बजाय दूल्हे को फूल देकर इम्प्रेस करने की कोशिश कर रहा है. लोगों का मानना है कि वह जरूर दुल्हन का भाई रहा होगा. हालांकि, यह पुष्टि नहीं हो पाई कि यह वीडियो कब और कहां का है. बताते चले कि दूल्हे को गिफ्ट देने के लिए साला उसके पास आता है. वह दूल्हे के ठीक सामने 360-डिग्री फ्लिप करके इम्प्रेस करने की कोशिश करता है. हालांकि, उसकी कलाबाजी काम नहीं आती और वह फिसल जाता है. इस स्टंट के दौरान उसके घुटनों में चोट लग जाती है.

वीडियो वायरल होने पर लोगों ने दिए ऐसे रिएक्शन

आगे देखा जा सकता है कि वह शख्स गिरने के बाद खुद को संभालता है और फिर गिफ्ट दूल्हे को देता है. इसके बाद अपने चेहरे पर मुस्कान लेकर वहां से निकल जाता है. उसके चेहरे के भाव मेहमानों के सामने उनकी शर्मिंदगी को बयां कर रहे हैं. वीडियो पर अब तक 1 लाख लाइक और 12 लाख से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं. सोशल मीडिया यूजर्स वीडियो पर कई तरह की प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं. एक यूजर ने मजाक में लिखा, “जीन्स ने उसे धोखा दिया होगा.” जबकि दूसरे ने चुटकी लेते हुए कहा, “ट्राई बॉल में ही आउट हो गया.” एक अन्य यूजर ने हल्की-फुल्की सलाह देते हुए कहा, “कोई ना अगली बार अच्छे से करना.”

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now
RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Latest News