Saturday, June 15, 2024
HomeबिहारTej Pratap Yadav Holi: होली पर 'कन्हैया' बने तेजप्रताप यादव, गोपियों के...

Tej Pratap Yadav Holi: होली पर ‘कन्हैया’ बने तेजप्रताप यादव, गोपियों के संग खेली लट्ठमार होली; बांसुरी भी बजाई

पटना। अपने ठेठ अंदाज के लिए चर्चा में रहने वाले पर्यावरण मंत्री तेजप्रताप यादव होली पर कृष्ण के रंग में रंगे नजर आए। मोरपंख मुकुट पहने तेजप्रताप ने कृष्ण की वेशभूषा धारण किया और अपने पटना आवास पर जमकर होली खेली।

सबसे पहले पर्यावरण मंत्री ने वीडियो कॉल पर अपने पिता लालू यादव से बातचीत की और पिता को होली की बधाई दी। इसके बाद उन्होंने लालू यादव को दिखाया कि वे कैसे अपने समर्थकों के साथ होली खेल रहे हैं। तेजप्रताप के साथ मौजूद समर्थकों ने भी लालू यादव को होली की शुभकमनाएं दी।

तेजप्रताप यादव ने होली खेलने के लिए वृंदावन से कलाकारों को बुलाया था, जिनके साथ उन्होंने लट्ठमार होली खेली। इससे पहले, उन्होंने ट्वीट कर लट्ठमार होली खेलने के लिए सभी को न्योता दिया था। उन्होंने ट्वीट कर लिखा कि ‘प्रत्येक साल की तरह होली महापर्व के अंतर्गत लट्ठमार होली का आयोजन आठ मार्च 2023 को तीन स्ट्रैंड रोड पटना में मनाया जा रहा है। इस साल ब्रज की होली की तरह ही यहां पर लट्ठ मार होली खेली जाएगी।’

jagran

फेमस हैं लालू यादव की कुर्ता फाड़ होली

बता दें कि लालू यादव जमकर होली खेलते थे। उनकी ‘कुर्ता फाड़’ होली प्रसिद्ध है। इस बार समर्थकों को उम्मीद थी कि लालू यादव इस बार पटना में होली खेलेंगे लेकिन उन्हें निराशा हाथ लगी। लालू यादव किडनी ट्रांसप्लांट के बाद दिल्ली में अपनी बेटी मीसा भारती के साथ हैं।

बांसुरी बजाकर मन मोहा

पिता के नक्शेकदम पर चलकर तेजप्रताप यादव ने जमकर होली खेली। उन्होंने ब्रज की गोपियों और समर्थकों के संग जमकर होली पर लट्ठमार होली खेली। इतना ही नहीं कन्हैया बने तेजप्रताप यादव ने बांसुरी भी बजाई। जिसे सुनकर समर्थक गदगद नजर आए।

तस्वीरों में देखें तेजप्रताप यादव के होली पर मस्ती के विभिन्न रंग

jagran

jagran

jagran

jagran

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Latest News