Saturday, June 15, 2024
HomeबिहारTejashwi Yadav: तेजस्वी यादव के घर गूंजी किलकारी, बहन रोहिणी आचार्य ने...

Tejashwi Yadav: तेजस्वी यादव के घर गूंजी किलकारी, बहन रोहिणी आचार्य ने किया ये ट्वीट, पहली तस्वीर आई सामने

Tejashwi Yadav Became Father: बिहार के डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव (Tejashwi Yadav) के घर किलकारी गूंजी है. उनकी पत्नी राजश्री यादव (Rajshree Yadav) ने बच्ची को जन्म दिया है. यह जानकारी उनकी बहन रोहिणी आचार्य (Rohini Acharya) ने दी है. एक ट्वीट में तेजस्वी यादव (Tejashwi Yadav) ने भी इस बाबत जानकारी दी है. उन्होंने लिखा- ईश्वर ने आनंदित होकर पुत्री रत्न के रूप में उपहार भेजा है.

तेजस्वी यादव के पिता बनने पर रोहिणी आचार्य ने कई ट्वीट कर खुशी जताई. लिखा- “बनकर नन्हीं सी परी मेरे घर मेहमान आई है, खुशियों की संग सौगात लाई है दादा-दादी बनने की खुशी में मम्मी-पापा के चेहरे पे जो मुस्कान लाई है.” एक ट्वीट में लिखा- “आज किलकारी गूंजी है मेरे घर-आंगन में खुशियों का ऐसा तोहफा दिया है ईश्वर ने.”

भाई के चेहरे पर खुशियां झलके

एक ट्वीट में रोहिणी ने लिखा- “भाई-भाभी के चेहरे पर खिली मुस्कान रहे, मेरे घर में खुशियों का सदा यूं ही वास रहे, मन सुख के सागर में गोते भरे. पापा बनने की खुशी में भाई तेजस्वी के चेहरे पे ऐसी खुशियां झलके.”

कुछ दिन पहले सोशल मीडिया पर उड़ी थी अफवाह

बता दें कि तेजस्वी यादव के पिता बनने को लेकर कुछ दिन पहले सोशल मीडिया पर खूब चर्चा हो रही थी. सोशल मीडिया पर चर्चा इतनी तेज हो गई कि इस मुद्दे पर आरजेडी के एमएलसी सुनील कुमार सिंह ने फेसबुक पोस्ट कर इसे अफवाह बताया था.

सुनील कुमार सिंह ने लिखा था- “सोशल मीडिया की यूनिवर्सिटी भी अद्भुत और कमाल की चीज होती है. इस देश में यदि गणेश जी को दूध पीने जैसा भी अफवाह फैलाना हो तो सोशल मीडिया से बेहतरीन कोई चीज हो ही नहीं सकती है. जिसका बेजा इस्तेमाल विश्व गुरु जी की पार्टी तो करती ही रहती है. भला बताइए कि जिसके घर में नए अतिथि का आगमन होना है उनके पिता श्री को ही पता नहीं है कि मैं किसी बच्चे का बाप बन गया हूं.”

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Latest News