Tuesday, July 16, 2024
HomeबिहारBaba Bageshwar: बागेश्वर बाबा के दरबार का आज चौथा दिन: पटना में...

Baba Bageshwar: बागेश्वर बाबा के दरबार का आज चौथा दिन: पटना में बोले- फिर आएंगे बिहार, जिले के साथ बताई कार्यक्रम की तारीख

पटना:  बिहार की राजधानी पटना के नौबतपुर स्थित तरेत पाली मठ में बागेश्वमर धाम के आचार्य धीरेंद्र शास्त्री की हनुमंत कथा का आज चौथा दिन है। कथा शाम चार बजे से लेकर सात बजे तक चलेगी। इसके पहले सोमवार को बाबा ने दिव्य दरबार लगाकर कई लोगों के नाम की पर्चियां निकालीं।

बिहार में बागेश्वर बाबा के दरबार को लेकर राजनीति भी खूब हो रही है। इस बीच बागेश्वकर धाम सरकार के ट्विटर हैंडल से किए गए एक पोस्ट में कहा गया है कि बाबा ने बिहार में गर्दा उड़ाकर रखा है। जितनी भीड़ मुख्यमंत्री या नेताओं के पैसे देकर बस बुक करने पर भी नहीं आती, उससे दोगुनी भीड़ तो बाबा को देखने के लिए पागल हुई है।

सोमवार को कार्यक्रम के तीसरे दिन आचार्य धीरेंद्र शास्त्री ने सितंबर में बिहार आने की घोषणा की। उन्होंने कहा कि वे गया में 29 सितंबर को दरबार लगाएंगे। साथ ही कहा कि हिंदू राष्ट्र की ज्वाला बिहार में फिर से जलेगी। आज विदेश में भी लोग सीता-राम कहते हैं। एक दिन भारत में भी सभी लोग सीता-राम कहेंगे।

Bageshwar Dham: लालू यादव की बेटी ने बाबा बागेश्वर दरबार में लगाई पर्ची, ट्वीट के जरिए कही ये बात

बिहार में बाबा की फैन फॉलोइंग तेजी से बढ़ रही है। मध्य प्रदेश और महाराष्ट्र के बाद अब बिहार में उनके भक्त बढ़े हैं। हनुमंत कथा के दौरान बाबा के पहुंचते ही लोग अपनी अर्जियां लहराने लगे। बाबा ने एक-एक कर लोगों को बुलाया।

उन्होंने दिव्य दरबार पर सवाल उठाने वालों को चुनौती भी दी और कहा कि अगर किसी ने चालाकी की तो वे उनकी पोल खोल देंगे। उनके पास जो शक्ति है, वो प्रदर्शन के लिए नहीं है।

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now
RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Latest News