BIHAR: भाभी के घर होली खेलने गई दो नाबालिग ननदों से गैंगरेप, गांव के 7 लड़कों ने रास्ते से उठा लिया

By Top Bihar

Published on:

Follow Us
WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

बिहार के वैशाली जिले में दो नाबालिग लड़कियों के साथ गैंगरेप किए जाने का मामला सामने आया है। यह घटना महुआ थाना क्षेत्र के एक गांव की है। दोनों लड़किया अपनी भाभी के घर होली खेलने के लिए आई थी। पुलिस ने एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस के अनुसार घटना बुधवार शाम की है। दोनों लड़किया कपड़ा खरीदने के लिए हरपुर-बेलवा चौक स्थित बाजार जा रही थी। इस बीच सात मनचलों ने उन्हें रास्ते में रोका। फिर जबरन खेत में ले जाकर शर्मनाक घटना को अंजाम दिया। बताया गया है कि पीड़ित लड़कियां और आरोपी सभी लड़के एक ही गांव के हैं। घटना के बाद से गांव के लोग काफी गुस्से में हैं और आरोपित के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की मांग कर रहे हैं।

प्रारंभिक जांच से पता चला है कि अपने रिश्तेदार के साथ लड़कियां बात कर रही थीं। इस दौरान 6-7 युवक पहुंचे और रिश्तेदार की जमकर पिटाई कर दी। फिर दोनों लड़कियों को जबरन खींचकर पास के ही एक खेत में ले जाकर सामूहिक दुष्कर्म किया। मामला तब सामने आया जब पीड़ित किसी तरह अपनी भाभी के घर पहुंची। घर वालों को उनकी हालत अच्छी नहीं लगी। पूछताछ के दौरान उन्होंने परिजनों को पूरी घटना बताई।

इस संबंध में वैशाील के एसपी हरकिशोर राय ने बताया कि पीड़ितों के बयान के आधार पर प्राथमिकी दर्ज की गयी है। पीड़ितों को मेडिकल जांच के लिए भेजा गया और सीआरपीसी की धारा 164 के तहत न्यायिक मजिस्ट्रेट के सामने उनका बयान दर्ज किया जाएगा। उन्होंने बताया कि घटना की सूचना मिलने ही पुलिस ने एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया। अन्य की तलााश् की जा रही है।

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now