Friday, July 19, 2024
Homeक्रिकेटIND Vs AFG: तीसरे T20 में इन 3 खिलाड़ियों का पत्ता कटना...

IND Vs AFG: तीसरे T20 में इन 3 खिलाड़ियों का पत्ता कटना तय! जानें किसकी होगी वापसी

India vs Afghanistan: भारत और अफगानिस्तान के बीच 3 मैचों की टी20 सीरीज का आखिरी मुकाबला आज यानी 17 जनवरी को खेला जाएगा। यह मैच आज शाम 7 बजे से खेला जाएगा। बता दें कि मुकाबला विराट कोहली के फेवरेट ग्राउंड चिन्नास्वामी क्रिकेट स्टेडियम में होने वाला है। ऐसे में आज एक बार फिर से विराट का तूफानी अंदाज देखने को मिल सकता है। भारत ने अफगानिस्तान के खिलाफ शुरुआती 2 मुकाबले को जीत लिया है, बावजूद इसके आज भारतीय टीम की प्लेइंग इलेवन में बड़ा बदलाव हो सकता है। आज के मैच से 3 खिलाड़ियों का पत्ता कटना तय माना जा रहा है।

क्यों अहम है मुकाबला

भारत और अफगानिस्तान के बीच मुकाबला काफी रोमांचक हो सकता है। एक ओर जहां अफगानिस्तान की टीम भारत के खिलाफ अपनी पहली जीत दर्ज करने की सोच से उतरेगी, दूसरी ओर भारतीय टीम की कोशिश होगी कि टी20 विश्व कप से पहले आखिरी टी20 मुकाबले में जीत दर्ज कर विश्व कप के लिए अपनी मजबूत दावेदारी पेश की जा सके। इसके अलावा भारत अभी तक अफगानिस्तान के खिलाफ एक भी मुकाबला नहीं हारा है, ऐसे में भारतीय टीम इस इतिहास को भी बरकरार रखने की सोच से उतरेगी

इन 3 खिलाड़ियों का कटेगा पत्ता

सीरीज के तीसरे और आखिरी मुकाबले में भारतीय टीम से 3 खिलाड़ियों का पत्ता कट सकता है। खिलाड़ी को टीम से बाहर करने का यह आधार नहीं है कि उन्होंने अच्छा प्रदर्शन नहीं किया। ये बदलाव इसलिए भी किए जा सकते हैं, ताकि बाकी खिलाड़ियों के प्रदर्शन को भी देखा जा सके, ताकि विश्व कप के लिए टीम सेलेक्शन में मदद मिल सके। इस मुकाबले में संजू सैमसन को मौका मिल सकता है। खिलाड़ी को अभी तक एक भी मैच में शामिल नहीं किया गया था, ऐसे में जितेश शर्मा को बाहर करके संजू को खिलाया जा सकता है।

दूसरे खिलाड़ी हैं कुलदीप यादव। उन्होंने रवि बिश्नोई की जगह टीम में शामिल किया जा सकता है, ताकि कुलदीप के फॉर्म का भी पता चल सके। तीसरा बदलाव आवेश खान की रूप में देखा जा सकता है। उन्हें अर्शदीप या फिर मुकेश कुमार की जगह टीम में शामिल किया जा सकता है।

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now
RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Latest News