Friday, July 19, 2024
Homeक्रिकेटMaldives Controversy: मालदीव विवाद के बीच MS Dhoni का पुराना वीडियो हो...

Maldives Controversy: मालदीव विवाद के बीच MS Dhoni का पुराना वीडियो हो रहा वायरल, क्या बोले थे माही?

Maldives Controversy MS Dhoni Viral Video: इन दिनों भारत में मालदीव को लेकर काफी विवाद चल रहा है। दरअसल बीते दिनों प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी लक्षदीप गए थे, जहां से उनकी कुछ तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुए। जिसके बाद मालदीव के कुछ नेताओं की तरफ से भारत विरोधी भाषण भी दिए गए थे। इसके बाद सोशल मीडिया पर बॉयकॉट मालदीव ट्रेंड करने लगा। वहीं दूसरी तरफ भारतीय सेलिब्रिटी और क्रिकेटरों की तरफ से लक्षदीप को प्रमोट करते हुए देखा गया। इसी बीच अब टीम इंडिया के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी का एक पुराना वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल होने लगा है।

माही ने भारतीय पर्यटन को बढ़ावा देने की कही बात

मालदीव विवाद के बीच महेंद्र सिंह धोनी का जो वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, उस वीडियो में एमएस धोनी भारतीय पर्यटन को बढ़ावा देने की बात कहते नजर आ रहे हैं। धोनी ने कहा कि मुझे घूमना बहुत ज्यादा पसंद है हालांकि मैं ज्यादातर उन देशों की यात्रा करता हूं जहां पर क्रिकेट खेला जाता है। अब हम अपनी छुट्टी प्लान कर रहे हैं और मैं अपनी यात्रा की शुरुआत भारत से करने वाला हूं। भारत में काफी अच्छी-अच्छी जगह घूमने के लिए हैं। हम सभी को भी भारत की यात्रा करनी चाहिए।

कई क्रिकेटरों ने लक्षदीप को किया प्रमोट

मालदीव विवाद छिड़ने के बाद कई भारतीय क्रिकेटरों को लक्षदीप से रिलेटिड पोस्ट शेयर करते हुए देखा गया। हर कोई अपने-अपने तरीके से लक्षदीप को प्रमोट करता दिखा। सोशल मीडिया पर भारतीय टीम के कई पूर्व क्रिकेटर जैसे सचिन तेंदुलकर, वीरेंद्र सहवाग, सुरेश रैना और मौजूदा टीम इंडिया के खिलाड़ी हार्दिक पांड्या को लक्षदीप को लेकर अपनी-अपनी राय रखते हुए देखा गया। भारत में अब हर कोई मालदीव को छोड़कर लक्षदीप में पर्यटन को बढ़ावा देने की बात कर रहा है।

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now
RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Latest News