Thursday, June 20, 2024
HomeअपराधBIHAR: महज 6 धुर जमीन के लिए खूनी संघर्ष, ताबड़तोड़ चली गोलियां,...

BIHAR: महज 6 धुर जमीन के लिए खूनी संघर्ष, ताबड़तोड़ चली गोलियां, मुखिया की मां सहित तीन की मौत

मधुबनी. बिहार में शनिवार को एक साथ तीन लोगों की गोली मारकर हत्या कर दी गई. घटना मधुबनी जिला के लौकहा थाना क्षेत्र में माधोपुर पंचायत के सहोरवा गांव से जुड़ा है जहां जमीनी विवाद में इस घटना को अंजाम दिया गया. दो भाइयों के बीच हुई हिंसक झड़प और उसी झड़प में चली गोली में मुखिया के परिजन सहित तीन लोगों की मौत हो गई जबकि इस घटना में पांच लोग गंभीर रूप से घायल भी हुए हैं. गोली लगने से माधोपुर पंचायत के मुखिया अरविंद गुडमैता के मां की भी मौत हो गयी है. सभी घायलों को खुटौना अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती कराया.

पूरे इलाके में इस घटना से दहशत का माहौल व्याप्त है. जानकारी के अनुसार एक ही परिवार के रिश्ते के दो भाई भागेश्वर यादव तथा विष्णुदेव यादव के बीच मात्र छह धूर जमीन को लेकर 20 वर्षों से विवाद चल रहा था. परिजन रामविलास यादव ने बताया कि माधोपुर पंचायत के मुखिया अरविंद गुरमैता की 65 वर्षीय मां बिजली देवी ने गोली की आवाज सुनकर बीच बचाव के लिए गई इतने में ही बचाव करने आए उसे भी गोली मारकर दी. इसके बाद 38 वर्षीय प्रभाष कुमार यादव का फरसा से सिर काट दिया फिर गोली मार दी गई.

द्वितीय पक्ष के नवल यादव की भी तीन गोली मारकर हत्या कर दी गई है. घायलों की संख्या 5 बताई गई है जिसमें राम प्रसाद यादव, रमेंद्र कुमार यादव, रामबल्लभ यादव, लक्ष्मी यादव और रौशन कुमार यादव हैं.  सभी घायलों में रमेंद्र यादव की हालत नाजुक बताई जा रही है जिन्हें बेहतर इलाज के लिए डीएमसीएच रेफर किया गया है. प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार द्वितीय पक्ष के लोगों ने प्रथम पक्ष के प्रभाष कुमार यादव को उनके दरवाजे से खींचकर लाया फिर फरसा से सिर पर हमला कर दिया, उसके बाद ताबड़तोड़ गोली की बौछार कर मौत के घाट उतार दिया.

प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि रूपेश यादव, पंकज कुमार यादव, नीरज यादव, विभेश यादव, विमल यादव ने मिलकर दिनदहाड़े हथियार से लैस तांडव मचाना शुरू कर दिया. सूचना पाते ही थानाध्यक्ष संतोष कुमार मंडल, सीडीपीओ फुलपरास के प्रभात कुमार शर्मा, लौकही, ललमनिया और खुटौना थाना अध्यक्ष दलबल के साथ घटनास्थल पर पहुंचे और घटना की जांच की. घटनास्थल से पुलिस ने खून से सना कपड़ा, एक जिंदा और दो खोखा कारतूस, दो फरसा बरामद किया है. एसपी सुशील कुमार ने बताया पुलिस ने मौके से सात व्यक्तियों को हिरासत में लिया है. पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए मधुबनी भेज दिया है.

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Latest News