Saturday, June 15, 2024
HomeअपराधBihar: डेटिंग के बहाने ब्वॉयफ्रेंड को बुलाया, फिर अपने हाथों से किया...

Bihar: डेटिंग के बहाने ब्वॉयफ्रेंड को बुलाया, फिर अपने हाथों से किया कत्ल, लाश भी लगाई ठिकाने

अररिया. बिहार में एक युवती ने अपने हाथों अपने आशिक का कत्ल कर दिया. पूर्णिया पुलिस ने रानीगंज से लड़के के शव के अवशेष को जब्त किया है. हत्या की इस घटना का खुलासा करीब 20 दिन बाद हो सका है. लड़का 16 जून से ही लापता था. अररिया के रानीगंज से पूर्णिया पुलिस ने 16 जून से लापता युवक प्रकाश मंडल के शव के अवशेष को जब्त किया है. दरअसल में पूर्णिया के लाइन बाजार स्थित इंद्रप्रस्थ डाईगनोस्टिक सेंटर में प्रकाश और मंजीता एक साथ काम किया करते थे.

इसके बाद लड़की रानीगंज के एक निजी नर्सिंग होम में काम करने आ जाती है. इस बीच दोनों में किसी बात को लेकर अनबन होती है और प्रकाश लड़की के तस्वीर को वायरल करने की धमकी देने लगता है. बीते 16 जून के आसपास ही मंजीता लड़के को रानीगंज डेटिंग पर ये कहकर बुलाती है कि वो उसे खुश कर के भेजेगी और कभी निराश नहीं करेगी. लड़की की बात और लालच में प्रकाश उसके पास पहुंचता है जहां उसका कत्ल कर दिया जाता है.

BIHAR: तालाब में डूबने से दो लड़कों की मौत, सदमे में पड़ोस की लड़की ने फांसी लगाकर जान दे दी

अपने आशिक का कत्ल करने के लिये लड़की पहले उसको सूई (इंजेक्शन) देकर बेहोश कर देती है और फिर तेल छिड़कने के बाद आग लगाकर उसकी हत्या कर देती है और साक्ष्य मिटाने के लिए शव को दफना देती है. इसी बीच प्रकाश के परिजन भी पूर्णिया सदर थाना में प्रकाश की गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज करवाते हैं. पूर्णिया पुलिस तफ्तीश के दौरान यह पाती है कि प्रकाश ने अंतिम बार उसी लड़की के मोबाइल पर बातचीत की और उसका लोकेशन अररिया का रानीगंज बता रहा था.

बुधवार को पूर्णिया के अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी पुष्कर कुमार पुलिस दलबल के साथ रानीगंज पहुंचे और प्रकाश कुमार की जहां हत्या कर शव दफनाया गया था वहां से शव के अवशेष को ढूंढ़ निकाला, मोबाइल टावर लोकेशन के आधार पर पूर्णिया पुलिस ने पहले ही आरोपी लड़की को हिरासत में ले लिया है और उससे पूछताछ कर रही थी. लड़की ने ही बताया कि उसने शव को कहां दफनाया और कैसे हत्या की.

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now
RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Latest News