Sawan 2023: खेसारी लाल का पहला सावन सॉन्ग रिलीज, हर तरफ बज रहा ‘ऐ मोर भोला’

by Top Bihar
0 comment

Sawan 2023: सावन के महीने में जिसका सबको इंतजार था वह घड़ी आ गई. बुधवार (6 जुलाई) को भोजपुरी के ट्रेंडिंग स्टार माने जाने वाले खेसारी लाल यादव का बोल बम सॉन्ग (Bhojpuri Bolbam Song) रिलीज कर दिया गया है. यह गाना रिलीज होते ही धूम मचा रहा है. सावन का महीना जब भी आता है और टेंडिंग स्टार का गाना खूब बजाया जाता है. इस बार भी कुछ ऐसा ही नजारा देखने को मिल रहा है. हर तरफ बोल बम की गूंज सुनाई दे रही है. इस बीच खेसारी का ऐ मोरे भोला गाना रिलीज हुआ है.

शिव मंदिरों की तरफ कांवड़िए जल लेकर कर चुके प्रस्थान 

दरअसल, सावन का महीना शुरू हो चुका है. शिव मंदिरों की तरफ कांवड़िए जल लेकर प्रस्थान कर चुके हैं. कांवड़िए की यात्रा में जब बोल बम का गाना बजता है, तो लगता है कि शिव दर्शन हो गया है. सावन में अगर भोजपुरी गाने का शिव भक्ति के लिए ना बजे तो समझिए यात्रा का आनंद नहीं आया है. इस बीच खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) का सावन के लिए पहला भोजपुरी सॉन्ग यूट्यूब पर रिलीज किया गया है.

ऐ मोर भोला गाना खूब बज रहा

भोजपुरी सिंगर खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) का सावन (Sawan Song) का गाना 5 जुलाई को यूट्यूब पर अपलोड किया गया. इस गाने के ऐ मोर भोला गाने के बोल है, जो दर्शकों को खूब पंसद आ रहा है. ऐ मोर भोला गाने को खेसारी लाल यादव ने भोजपुरी सिंगर शिल्पी राज के साथ मिलकर गाया है. इस गाने के लिरिक्स अखिलेश कश्यप ने लिखे हैं. म्यूजिक विकास यादव ने दिया है. वहीं, उस खूबसूरत सावन के सांग में खेसारी लाल यादव के साथ वायरल गर्ल ब्यूटी मेहता ने काम किया है.

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

You may also like