Bihar Crime: पटना में दिनदहाड़े युवक की गोली मारकर हत्या, इस इलाके में मची अफरातफरी, जांच में जुटी पुलिस

By Top Bihar

Published on:

Follow Us
WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

Bihar Crime: बिहार की राजधानी पटना सिटी में अपराधियों का तांडव जारी है. अपराधियों द्वारा आए दिन आपराधिक वारदातों को अंजाम दिया जा रहा है. बावजूद इसके पुलिस इन घटनाओं को रोक पाने में पूरी तरह नाकाम साबित हो रही है. ताजा मामला अगमकुआं थानाक्षेत्र के भूतनाथ रोड आदर्श कॉलोनी का है, जहां दिन दहाड़े हथियारबंद अपराधियों ने एक युवक की गोली मारकर हत्या कर दी.

स्थानीय लोगों द्वारा घटना की जानकारी पुलिस को दिए जाने के बाद पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को अपने कब्जे में लेकर उसे पोस्टमार्टम के लिए नालंदा मेडिकल कॉलेज भेज दिया है. मृतक की पहचान नालंदा जिले के हरनौत थानाक्षेत्र के बसनैया गांव निवासी दुख हरण प्रसाद के 22 वर्षीय पुत्र सूरज कुमार के रूप में की गई है. किस कारण से सूरज की हत्या की गई, यह अब तक स्पष्ट नहीं हो सका है. मृतक के परिजनों ने भी हत्या के कारणों को बताने में असमर्थता जताई है.

बिहार में स्कूलों से काटे गए 22 लाख से ज्यादा बच्चों के नाम, फिर से रजिस्ट्रेशन शुरू, जानें प्रक्रिया

बताया जाता है कि जमीनी विवाद को लेकर आदर्श कॉलोनी में दो गुटों के बीच गोलीबारी की घटना हुई थी. ऐसे में यह आशंका जताई जा रही है कि इस गोलीबारी की घटना में ही गोली लगने से सूरज की मौत हो गई है. घटना के संबंध में पूछे जाने पर मृतक के पिता दुख हरन प्रसाद ने बताया कि सुबह 11:00 उनकी सूरज से बात हुई थी, जिसमें उसने घर लौटने की बात कही थी. उन्होंने बताया कि कुछ ही देर के बाद अगमकुआं थाने की पुलिस द्वारा उनके पुत्र की हत्या की सूचना मिली.

BIHAR: कोचिंग आने-जाने में हुआ लव, बेडरूम तक पहुंची बात… युवक ने शादी से किया इनकार तो युवती पहुंची थाने

पूरे मामले पर पूछे जाने पर पटना सिटी के सहायक पुलिस अधीक्षक सरथ आरएस ने हत्या की पुष्टि करते हुए जल्द ही पूरे मामले का उद्वेदन कर लिए जाने का भरोसा दिलाया है. सिटी एएसपी ने प्रथमदृष्टया जमीनी विवाद को लेकर दो गुटों में हुए गोलीबारी में सूरज की मौत की आशंका जताई है. फिलहाल पुलिस अज्ञात अपराधियों की पहचान और उनकी गिरफ्तारी को लेकर आसपास के इलाकों में लगे सीसीटीवी कैमरे को खंगालने में जुटी है. दिनदहाड़े हत्या की हुई इस वारदात से मृतक के परिवार में कोहराम मच गया है.

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now