अपराधपश्चिमी चंपारण

Bihar: नोट्स देने के बहाने दसवीं की छात्रा से दुष्‍कर्म… आरोपी भोपाल के कॉलेज में है पॉलिटेक्निक का छात्र

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

पश्चिम चंपारण: पुरूषोत्तमपुर थाना क्षेत्र के एक गांव में कोचिंग से लौट रही दसवीं की छात्रा को बुधवार की दोपहर एक युवक ने नोट्स देने के बहाने घर में बुलाकर दुष्कर्म किया। बाद में जब पीड़िता के स्वजन शिकायत करने के लिए पहुंचे तो आरोपित युवक के स्वजन ने उनके साथ गाली-गलौज और मारपीट कर भगा दिया।

मामले में पीड़िता की मां की शिकायत पर पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए आरोपित युवक सज्जाद कुरैशी को गिरफ्तार कर लिया है। पीड़िता को मेडिकल जांच एवं न्यायालय में बयान कराने के लिए बेतिया भेजा गया है।

पीड़िता की मां ने बताया कि उसकी पुत्री गांव से दो किलोमीटर दूर एक कोचिंग में पढ़ने जाती है। बुधवार की दोपहर वह कोचिंग से घर लौट रही थी।

कमरे में बंद कर दिया वारदात को अंजाम

इसी दौरान रास्ते में आरोपित युवक मिल गया। आरोपित युवक मैट्रिक पास कर चुका है। इसी वर्ष उसका नामांकन भोपाल के एक कॉलेज में मेकेनिकल डिप्मोला कोर्स में हुआ है। परीक्षा में अच्छे अंक के लिए नोट्स देने के बहाने पीड़िता को घर में बुलाकर ले गया। फिर एक कमरे में बंद कर छात्रा के साथ दुष्कर्म किया, उस वक्त आरोपित के घर में कोई नहीं था।

पीड़ि‍ता ने मां को बताई आपबीती…

पीड़िता घर आई और अपनी मां को पूरी बात बताई, उस वक्त पीड़िता के पिता और भाई घर पर नहीं थे। शाम में जब दोनों आए और शिकायत करने के लिए आरोपित के घर गए तो आरोपित की मां नजमा खातून और बहन ताहिरा उर्फ अंगूरी ने गाली-गलौज और मारपीट कर भगा दिया।

क्‍या बोली पुलिस?

पुरुषोत्तमपुर थाना के अपर थानाध्यक्ष सतीश कुमार ने बताया कि मुख्य अभियुक्त सज्जाद कुरैशी को गिरफ्तार कर न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है। पीड़िता की मेडिकल जांच और न्यायालय में बयान कराया जा रहा है।

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now