Saturday, June 15, 2024
Homeअपराधपटना में गैंगरेप, AIIMS से लौट रही थी युवती, ऑटो ड्राइवर ने...

पटना में गैंगरेप, AIIMS से लौट रही थी युवती, ऑटो ड्राइवर ने दोस्तों के साथ मिलकर की दरिंदगी

पटना. बिहार की राजधानी पटना में गैंगरेप की सनसनीखेज घटना हुई है. मामला दानापुर के जानीपुर थाना क्षेत्र की है. गैंगरेप का शिकार हुई पीड़िता एम्स पटना से अपनी बीमार मौसी को देखकर घर लौट रही थी, इसी दौरान युवती के साथ सामूहिक दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया गया. युवती जब पटना एम्स से ऑटो में चढ़ी तो उसमें दो युवक सवार थे, जो भूसौला दानापुर उतर गये. उसके बाद वो युवती अकेली पड़ गई.

इसके बाद ऑटो ड्राइवर उसे बग्घा टोला स्थित संतोष होटल के पास ले गया और यह कह कर ऊपर जाने लगा कि उसकी मां बीमार है और होटल के कमरे में है, देख कर आता हूं. फिर उसने युवती को बोला कि आप नीचे बैठ कर क्या कीजिएगा, ऊपर ही कमरे में आकर बैठ जाइए. इसी दौरान जब युवती को कमरे में ले गया तो वहां तीन युवक पहले से मौजूद थे उसके बाद कमरे को बंद कर बारी-बारी से सभी ने उस युवती के साथ सामूहिक दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया. यही नहीं उसे रात भर उसी कमरे में बंद रखकर उसकी इज्जत को तार-तार करते रहे. दूसरे दिन मौका देखकर युवती फरार हो गई.

इस मामले में युवती ने अपनी बड़ी बहन को बताया और बड़ी बहन के साथ जाकर जानीपुर थाने में मामला दर्ज कराया, जिसमें युवती ने लिखित आवेदन दिया है कि धीरज, गोलू, रमेश उर्फ नेता और बुच्चिया ने उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म किया. घटना 18 मार्च को घटित हुई और जब युवती ने लिखित शिकायत दी तो 20 मार्च को जानीपुर थाने में मामला दर्ज किया गया जिसमें पास्को एक्ट लगाते हुए सामूहिक दुष्कर्म की धारा लगाया है.

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Latest News