Tuesday, June 25, 2024
Homeअपराधबिहार में अब पुलिस भी सुरक्षित नहीं! दारोगा को पिस्टल सटा बदमाशों...

बिहार में अब पुलिस भी सुरक्षित नहीं! दारोगा को पिस्टल सटा बदमाशों ने लूट ली बाइक

DESK: बिहार में अब पुलिस भी सुरक्षित नहीं रह गई है. क्योंकि अपराधियों के हौसले अब इतने बुलंद हैं कि वह पुलिस के दारोगा को भी कनपटी पर पिस्टल सटाकर लूट लेते हैं. वह भी एनएच पर जहां सैकड़ों गाड़ियां हमेशा गुजरती है. अपराधी के हौसले इतने बुलंद हैं कि वह पहले बिहार पुलिस के दारोगा से छिनतई करते हैं फिर उनकी मोटरसाइकिल भी लूट कर ले जा रहे हैं. मामला भागलपुर जिले के खरीक थाना क्षेत्र का है. यहां एक दारोगा मोटरसाइकिल से कहीं जा रहे थे इस दौरान 6 बदमाशों ने उन्हें रोककर लूट लिया. लूट के बाद उनकी मोटरसाइकिल भी ले गए.

बताया जा रहा है कि नवगछिया थाने में तैनात दारोगा उमाशंकर सिंह किसी काम से बिहपुर थाना गये थे. वहां से वह मोटरसाइकिल पर सवार होकर नवगछिया लौट रहे थे. इस दौरान करीब रात 9.10 बजे पहले दो मोटरसाईकिल पर सवार 6 बदमाशों ने ओवरटेक कर दोरोगा को रोका और कनपटी में पिस्तौल सटा कर बाइक, बैग, पर्स, और मोबाइल लूट लिया. दारोगा के बैग में कई जरूरी कागजात थे. घटना गुरुवार की देर शाम खरीक एनएच 31 प्रखंड कार्यालय के पास की है. दारोगा से कितने रुपए लूटे गए हैं इसका खुलासा नहीं हुआ है.

घटना की सूचना मिलते ही मौके पर खरीक, नवगछिया, परवत्ता, झंडापुर, बिहपुर थाने की पुलिस और नवगछिया के अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी दिलीप कुमार समेत बड़ी संख्या में पुलिस बल मौके पर पहुंच गये थे. एसडीपीओ दिलीप कुमार ने घटना की जानकारी दारोगा उमाशंकर सिंह से ली है. जबकि एसडीपीओ के ही नेतृत्व में अपराधियों के संभावित ठिकाने पर छापेमारी की जा रही है. नवगछिया के एसपी सुशांत कुमार सरोज ने दारोगा के साथ हुई लूटपाट की पुष्टि की है.

Bihar Board 12th Result 2023: आज किसी समय जारी हो सकता है बिहार बोर्ड 12वीं का परिणाम, जानें क्या हैं पासिंग मार्क्स?

इससे पहले भी यहां खरीक थाने के थाना प्रभारी सुबेदार पासवान को अपराधियों ने जान से मारने की धमकी दी थी. तब अपराधियों ने उनके साथ बुरा व्यवहार भी किया था. इसके बाद पुलिस ने अपराधियों को गिरफ्तार कर लिया था. अब खरीक थाना क्षेत्र में ही दारोगा से लूटपाट का मामला सामने आया है. मामले में एसपी सरोज कुमार ने कहा है कि पुलिस कार्रवाई कर रही है अपराधियों को नहीं छोड़ा जायेगा

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Latest News