Thursday, June 20, 2024
Homeअपराधतालिबानी अंदाज में रिटायर्ड दारोगा के बेटे की हत्या, दोनों हाथ काटे,...

तालिबानी अंदाज में रिटायर्ड दारोगा के बेटे की हत्या, दोनों हाथ काटे, एक मिला दूसरा ढूंढ़ रही पुलिस

शिवहर. बिहार में अपराधियों ने तालिबानी अंदाज में हत्या की एक घटना को अंजाम दिया है. मामला शिवहर जिला से जुड़ा है. जिले के पूरनहिया थाना क्षेत्र खैरा पहाड़ी गांव में रिटायर दारोगा के पुत्र की अपराधियों ने हत्या कर दी. इस हत्याकांड को तालिबानी अंदाज में अंजाम देने की कोशिश की गई. जिसको देख आम लोगों की रूह तक कांप गई. पहले तो युवक को गला रेतकर मौत के घाट उतारा गया उसके बाद उसके शव को आधा किलोमीटर तक गाड़ी में बांधकर घसीटा गया.

इतने से भी हत्यारों का मन नहीं भरा तो इसके बाद युवक के दोनों हाथ भी काट लिए गए. अभी तक मृतक का एक हाथ नहीं मिल सका है, जिसको पुलिस तलाश रही है. पुलिस के मुताबिक मृतक आदित्य कुमार शाम को घूमने के लिए घर से निकला था, जिसके बाद  वो अचानक गायब हो गया. परिजनों ने खोजबीन शुरू की तो शव गेहूं के खेत में मिला. इस घटना के बाद से परिजनो का रो-रोकर बुरा हाल हो गया है. घटना की जांच के लिये पहुंचे एसडीपीओ संजय कुमार पांडे ने बताया कि युवक बारात गया था लेकिन उसके बाद वह अपने घर नहीं लौटा.

घटना के बाद उसका शव बरामद किया गया है. इस मामले में एक व्यक्ति को गिरफ्तार कर पुलिस पूछताछ कर रही है. एसडीपीओ ने बताया कि मृत युवक का एक हाथ अभी नहीं मिल पाया है. पुलिस उसे खोज रही है और सभी मामलों पर जांच चल रही है. शव को पोस्मार्टम के लिए भेजा जा रहा है. इस हत्याकांड के बाद से इलाके में सनसनी फैल गई है. जघन्य हत्याकांड के पीछे क्या रहस्य छिपा है लोग जानने को उत्सुक हैं.

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Latest News