शाहरुख खान ने कहा, विराट हमारी बॉलीवुड बिरादरी के लिए दामाद की तरह हैं

By Top Bihar

Published on:

Follow Us
WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

DESK: कोलकाता नाइट राइडर्स (केकेआर) के सह-मालिक और बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान ने भारतीय बल्लेबाज विराट कोहली की जमकर तारीफ करते हुए कहा, मैं उनसे प्यार करता हूं।

विराट कोहली के साथ अपने रिश्ते पर बात करते हुए शाहरुख ने कहा, मैंने उनके साथ काफी समय बिताया, मैं उनसे प्यार करता हूं। हम कहते हैं कि वह हमारी बिरादरी के दामाद हैं। मैं अन्य खिलाड़ियों की तुलना में उन्हें सबसे ज्यादा जानता हूं। मैं विराट और अनुष्का को लंबे समय से जानता हूं और उनके साथ काफी समय बिताया है।

केकेआर के सह-मालिक ने स्टार स्पोर्ट्स को बताया, मैं उन्हें तब से जानता हूं जब उनका डेटिंग पीरियड चल रहा था और मैं अनुष्का के साथ फिल्म की शूटिंग कर रहा था। इसलिए, उन्होंने हमारे साथ कई दिन बिताए।

शाहरुख ने विराट की पत्नी और एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा के साथ रब ने बना दी जोड़ी, जब तक है जान जैसी कई फिल्मों में काम किया है। वह 2017 में उनकी शादी में भी शामिल हुए थे। लेकिन यह सिर्फ ऑन-स्क्रीन जादू नहीं है जो इन दोनों को बांधता है; उनकी ऑफ-स्क्रीन मुलाकातें भी उतनी ही मनमोहक हैं।

शाहरुख ने विराट के डांस करने के मजाकिया अंदाज पर कहा, तो,मैंने उसे पठान फिल्म के शीर्षक गीत के डांस स्टेप सिखाए। मैंने उन्हें भारत के एक मैच में देखा था, उन्होंने मैच में रवींद्र जड़ेजा के साथ डांस करने की कोशिश की थी। वे उस डांस स्टेप को करने की कोशिश कर रहे थे, मुझे बहुत दुख हुआ कि वे इसे इतनी बुरी तरह से कर रहे थे! मैंने उनसे कहा कि आइए मैं आपको स्टेप्स सिखाऊं ताकि अगले विश्व कप और अन्य चैंपियनशिप में जब भी आप डांस करें तो कम से कम मुझे फोन करें और पूछें कि स्टेप्स कैसे करते हैं।

फैंस 3 मई 2024 को शाम 6:15 से स्टार स्पोर्ट्स नेटवर्क पर शाहरुख खान का साक्षात्कार देख सकते हैं।

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now