मनोरंजन

Bigg Boss OTT 2 Winner: वाइल्ड कार्ड से एंट्री लेकर रचा इतिहास, ‘राव साहब’ ने बदला गेम, कौन हैं एल्विश यादव?

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

Bigg Boss OTT 2 Winner: ओटीटी प्लेटफॉर्म के हिट रियलिटी शो ‘बिग बॉस ओटीटी 2’ के विनर का टाइटल एल्विश यादव Elvish Yadav को मिला है. एल्विश ने ग्रैंड फिनाले में अभिषेक मल्हान को हराकर यह जीत अपने नाम की. खास बात यह रही कि एल्विश पहले ऐसे प्रतिभागी हैं, जिन्हें वाइल्ड कार्ड से एंट्री मिली थी और अब उन्होंने यह शो जीतकर नया रिकॉर्ड बना लिया है. सलमान खान ने जैसे ही जनता का फैसला सुनाते हुए एल्विश के नाम की घोषणा की और एल्विश के चाहने वाले खुशी से झूम उठे.

Bigg Boss OTT 2 के विनर को लेकर बीते कुछ दिनों से लगातार कयास लगाए जा रहे थे. 14 अगस्त को आखिरकार वह पल आया जब इस रियलिटी शो के विनर की घोषणा हुई. शो में ‘राव साहब’ के नाम से फेमस एल्विश यादव ने विनर ट्रॉफी पर कब्जा जमाया. उन्हें ट्रॉफी के साथ 25 लाख नकद प्राइज दिया गया है. वहीं, फर्स्ट रनर-अप अभिषेक मल्हान और मनीषा रानी थर्ड पॉजी​शन पर रहीं.

कौन हैं एल्विश यादव

‘बिग बॉस’ रियलिटी शो के इतिहास में यह पहली बार है, जब किसी प्रतिभागी ने वाइल्ड कार्ड से एंट्री ली और शो के विनर का टाइटल हासिल किया. एल्विश ने ऐसा करके नया रिकॉर्ड अपने नाम दर्ज कर लिया है. एल्विश प्रसिद्ध यूट्यूबर हैं. 24 साल की उम्र में वे लोगों के बी खासे हिट हैं. गुरुग्राम में जन्में सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर एल्विश ने अपना करियर साल 2016 में शुरू किया था, इनके 3 यूट्यूब चैनल हैं. एल्विश का ​हरियाणवी अंदाज ही उनकी यूएसपी है और वे युवाओं के बीच काफी फेमस हैं. एल्विश के इंस्टाग्राम पर 13 मिलियन फॉलोअर्स हैं.

बता दें कि अपने टैलेंट के दम पर युवाओं के बीच खास जगह बनाने वाले एल्विश लग्जरी लाइफ जीते हैं. उनके पास कई महंगी गाड़ियां हैं, जिसमें पोर्शे 718 बॉक्सटर भी शामिल है.

 

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now