Elvish Maxtern Fight: माफी मांगना चाहता हूं, मैं ऐसा नहीं हूं…FIR के बाद बदले एल्विश यादव के सुर

By Top Bihar

Published on:

Follow Us
WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

Elvish Maxtern Fight: यूट्यूबर सागर ठाकुर (मैक्सटर्न) से मारपीट के मामले में अब बिग बॉस ओटीटी 2 के विनर और सोशल मीडिया स्टार एल्विश यादव ने अपना पक्ष रखा है. एल्विश यादव ने एक लंबे से वीडियो स्टेटमेंट में सागर ठाकुर पर जिंदा जला देने की धमकी देने का गंभीर आरोप लगाया है. साथ ही उन्होंने वीडियो में मारपीट करने पर खेद जताते हुए अपने फोलोवर्स से माफी भी मांगी है.

इंस्टाग्राम पर जारी करीब 14 मिनट के वीडियो में एल्विश यादव ने पूरे मामले को विस्तार से बताया है. इस दौरान उन्होंने माफी भी मांगी. एल्विश ने कहा, “मैंने मारपीट की, उसके लिए मैं माफी भी चाहता हूं कि ज्यादा मार दिया, इतना नहीं करना चाहिए था. तुरंत गुस्सा आ जाता है. सभी लोगों से जिन लोगों को लगा एल्विश की ये छवि नहीं थी, एल्विश ने गलत किया. उन लोगों से मैं माफी चाहता हूं कि मैं ऐसा असल जिंदगी में नहीं हूं. मैं मार पिटाई नहीं करता.”

‘अगर दबदबा होता तो…’

एल्विश ने कहा कि मैं ऐसा नहीं हूं कि फालतू में उठो, मार पिटाई करो और सोशल मीडिया के पचड़ो में पड़ो, एफआईआर कटवाओ, पुलिस में घूमों. मैक्सटर्न ने अपने वीडियो में दावा किया है कि गुरुग्राम पुलिस ने उनके आरोपों के मुताबिक एफआईआर दर्ज नहीं कि और जमानती धाराएं लगाई हैं. इस आरोप पर एल्विश ने कहा, “अगर मेरा इतना दबदबा होता, मैं अगर इतना बड़ा आदमी होता, इतनी पोलिटिकल पावर रखता तो तुम्हारी एफआईआर भी नहीं होने देता. तुम गुड़गांव (गुरुग्राम) में आकर मेरे खिलाफ एफआईआर करवा कर गए.”

एल्विश करेंगे कार्रवाई

एल्विश ने कहा है कि वो भी इस मामले में अपनी तरफ से कार्रवाई करेंगे और जांच में शामिल होंगे. उन्होंने कहा कि दूर बैठकर गाली देना आसान होता है, पर सामने कोई देता है तो सभी को गुस्सा आता है. फोलोवर्स से कहा कि आपने भी अपने स्कूल कॉलेज में ये सब किया होगा. एल्विश ने कहा कि जो लोग भी बोल रहे हैं कि ऐसा नहीं करना चाहिए था उन सभी से मैं माफी मांगता हूं. हालांकि इसके साथ ही एल्विश ने ये भी कहा कि उस वक्त मुझे जो सही लगा, वो उस पल हो गया.

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now