Gadar 2: 80 करोड़ बजट, 133 करोड़ से ज्यादा की कमाई, सनी देओल ने बॉक्स ऑफिस पर मचा डाला ‘गदर’

By Top Bihar

Published on:

Follow Us
WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

Gadar 2 : सनी देओल की फिल्म गदर 2 ने कमाई के मामले में बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाया हुआ है. फिल्म बीते इस शुक्रवार को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी. रिलीज होते ही गदर 2 बॉक्स ऑफिस पर ताबड़तोड़ कमाई कर रही है. तारा सिंह के किरदार में सनी देओल और अमीषा पटेल को सकीना के किरदार में खूब पसंद किया जा रहा है. गदर 2 साल 2001 में आई गदर का सीक्वल है. गदर ने बॉक्स ऑफिस पर 133 करोड़ रुपये की बिजनेस किया है. लेकिन गदर 2 ने तीन ही दिन में 133 करोड़ रुपये से ज्यादा की कमाई कर ली है.

गदर 2 का कुल बजट 80 करोड़ रुपये से भी कम रहा है. ऐसे में सनी देओल की यह फिल्म तीन दिन में 133.18 करोड़ रुपये कमाकर ब्लॉकबस्टर बन गई है. आपको बता दें कि सनी देओल की फिल्म गदर 2 ने ओपनिंग डे पर ही 40 करोड़ का कलेक्शन कर सभी को चौंका दिया. जबकि दूसरे दिन यह आंकड़ा 43 करोड़ के आसपास रहा. वहीं तीसरे दिन तो यानी संडे को फिल्म ने कलेक्शन के मामले में 50 करोड़ का बड़ा आंकड़ा भी पार कर डाला.

सनी और अमीषा की फिल्म गदर 2 महज तीन दिनों में ही बॉक्स ऑफिस पर 133.18 करोड़ रुपए का आंकड़ा पार कर चुकी है. तीन दिन के बाद अब लोगों की नजरें सोमवार के कलेक्शन पर जा टिकी हैं. वीकडे होने की वजह से फिल्म की कमाई पर थोड़ा असर जरूर पड़ सकता है, लेकिन संभावना है कि इस दिन भी फिल्म ताबड़तोड़ कमाई करने वाली है. गदर 2 एक पीरियड एक्शन ड्रामा फिल्म है, जिसका निर्देशन और निर्माण अनिल शर्मा ने किया है.

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now