मनोरंजन

मोहम्‍मद शमी ने 7 विकेट लेकर मचाया तहलका, तो हसीन जहां का पिघला दिल, बोलीं- तेरे नाम से मुझको दुनिया वाले जानेंगे…

नई दिल्ली. मोहम्मद शमी को वर्ल्ड कप 2023 का सबसे सफल बॉलर कहा जाए तो गलत नहीं होगा. दो मैच में 5 विकेट लेकर उन्होंने पंजा खोला और फिर टूर्नामेंट के पहले सेमीफाइनल का यादगार बनाते हुए भारत के इस तेज गेंदबाज ने 7 विकेट लेकर बता दिया कि भारत क्यों वर्ल्ड कप 2023 की प्रबल दावेदार है. वनडे क्रिकेट के इतिहास में भारत की तरफ से एक पारी में 7 विकेट लेन वाले मोहम्मद शमी न सिर्फ पहले गेंदबाज बने बल्कि प्लेयर ऑफ द मैच बने. मोहम्‍मद शमी के इस तहलके के बाद लगता है कि उनकी पत्नी हसीन जहां का दिल पिघल गया है.

मोहम्‍मद शमी की प्रोफेशनल लाइफ जितनी स्मूथ चल रही है. उतनी ही उथल-पुथल उनकी पसर्नल लाइफ में है. मोहम्‍मद शमी और उनकी बेगम हसीन जहां के बारे में कौन नहीं जानता. दोनों के बीच काफी लंबे समय से विवाद चल रहा है. दोनों के बीच अब तक कानूनी तौर पर तलाक नहीं हुआ है, लेकिन कपल अलग रह रहा है. मोहम्‍मद शमी ने 7 विकेट लेकर तहलका मचाया, तो बेगम का भी दिल शायद पिघल गया. उन्होंने अपने जज्बात सोशल मीडिया पर जिस तरह से जाहिर किए, उस पर लोग अब खूब चुटकी ले रहे हैं.

हसीन जहां ने दिखाया ‘प्योर लव’

हसीन जहां ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर की है. सोशल मीडिया यूजर्स का कहना है कि इस पोस्ट के जरिए वो अपने मन का हाल बयां करना चाह रही हैं. दरअसल, एक्ट्रेस ने एक गाने पर लिप्सिंग करते और शर्माती नजर आ रही हैं. इस वीडियो को उन्होंने कैप्शन दिया है- ‘प्योर लव’.

जिस गाने पर शमी की बेगम ने वीडियो बनाया है. उसके लिरिक्स हैं, ‘तेरे नाम से ही मुझको दुनिया वाले जानेंगे. तेरी सूरत देखकर ही लोग मुझे पहचानेंगे.’

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Haseen Jahan (@hasinjahanofficial)

हसीन जहां के वीडियो पर फैंस ले रहे हैं चुटकी

हसीन जहां की ये रील देखने के बाद अब मोहम्मद शमी के फैंस ताबड़तोड़ कॉमेंट कर रहे हैं. एक यूजर ने लिखा- ‘जिसके ऊपर बीवी का प्रेशर न हो वो बहुत तेज गेंद फेंकता है, अब आप मोहम्मद शमी को ही देख लो.’ एक अन्य यूजर ने लिखा- ‘पछतावा तो बहुत हो रहा होगा न तुमको’. एक दूसरे यूजर ने लिखा- ‘ठुकरा के मेरा प्यार मेरा इंतकाम देखेगी’.

जब कहा था- टीम इंडिया को शुभकामनाएं दूंगी लेकिन उसे नहीं

आपको बता दें कि पिछले दिनों हसीन जहां ने एक इंटरव्यू में शमी के अच्छे परफॉर्म करने पर बयान दिया था. उन्होंने कहा था कि ‘कुछ भी हो, अच्‍छा परफॉर्म कर रहा है. अच्‍छा खेलेगा, टीम में बना रहेगा, अच्‍छा कमाएगा तो हमारा भविष्‍य सिक्‍योर रहेगा.’ हसीन ने आगे कहा था कि मैं अच्‍छे प्रदर्शन के लिए टीम इंडिया को शुभकामनाएं दूंगी लेकिन उसे (शमी को) नहीं. ‘

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

Related Articles

Back to top button