Saturday, June 15, 2024
HomeदेशPawan Singh: आरा से चुनाव लड़ने के लिए तैयार भोजपुरी स्टार पवन...

Pawan Singh: आरा से चुनाव लड़ने के लिए तैयार भोजपुरी स्टार पवन सिंह? आरके सिंह की बढ़ी चिंता

Bhojpuri Actor Pawan Singh: भोजपुरी एक्टर और गायक पवन सिंह भोजपुरी इंडस्ट्री में अपनी एक अलग पहचान रखते है. पवन सिंह को चाहने वाले करोड़ों फैंस है. इन दिनों भोजपुरी एक्टर और गायक अपने किसी नई फिल्म या फिर गाने के वजह से चर्चा में नहीं बने हुए है बल्कि इन दिनों सोशल मीडिया पर पवन सिंह की तस्वीरें बीजेपी के दिग्गज नेताओं के साथ वायरल हो रही है. जिसको लेकर अटकलें लगाई जा रही है कि भोजपुरी गायक भी अब राजनीति में कदम रखने जा रहे है.

‘मौका मिलने पर जरूर लड़ेंगे चुनाव’ 

पवन सिंह की तस्वीरों को लेकर अटकलें तेज हो गई है. वहीं पवन सिंह ने बीते दिन शुक्रवार को एक इंटरव्यू में बयान दिया जिसको लेकर अटकलें तेज हुई है. पवन सिंह ने अपने इंटरव्यू में कहा कि वे आरा से चुनाव लड़ने के लिए तैयार हैं. मौका मिलने पर जरूर चुनाव लड़ेंगे. इस बयान को लेकर आरा के सांसद व केंद्रीय ऊर्जा मंत्री आरके सिंह की टेंशन बढ़ा दी है. दरअसल, केंद्रीय मंत्री आरके सिंह के लिए टेंशन की बात इसलिए है क्योंकि एक्टर पवन सिंह ने भाजपा के उम्मीदवार के तौर पर चुनाव लड़ने को हरी झंडी दिखाई है. अभिनेता पवन सिंह ने कहा कि मैं बीजेपी पार्टी का कार्यकर्ता, सेवक और सिपाही हूं. ऐसे में अब अटकलें तेज हो गई है कि क्या इस बार लोकसभा चुनाव में आरके सिंह का पत्ता कट जाएगा.

‘मैरा सौभाग्य है मैं इस पार्टी का कार्यकर्ता हूं’

वहीं जब इंटरव्यू में पवन सिंह से पूछा गया कि वे भाजपा के उम्मीदवार के तौर पर आरा से चुनाव लड़ेंगे? तो इस सवाल के जवाब में पवन सिंह ने कहा कि हां बिल्कुल, मैं पूरी तरह तैयार हूं, बस आदेश मिलना चाहिए. पवन सिंह ने आगे कहा कि उन्हें बस नरेंद्र मोदी के आदेश का इंतजार है. हमारे देश के राजा नरेंद्र मोदी इंसान के रूप में हमारे लिए भगवान है. देश में तेजी से विकास हो रहा है. मैरा सौभाग्य है कि मैं इस पार्टी का कार्यकर्ता हूं.

तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल

बता दें कि बीते गुरुवार को अभिनेता पवन सिंह ने अपने सोशल मीडिया पर केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी के साथ तस्वीर साझां की. एक ओर तस्वीर पवन संह ने अपने ट्वीटर अकाउंट पर साझा की थी जिसमें वे बिहार के प्रभारी विनोद तावड़े के साथ नजर आ रहे थे. इस तस्वीर को शयर करते हुए उन्होंने लिखा था कि ‘आज दिल्ली मे भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय महामंत्री एवं बिहार के प्रभारी विनोद तावड़े से उनके आवास पे शिष्टाचार मुलाकात, साथ में बिहार प्रदेश के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष एवं सांसद संजय जयसवाल का भी आशीर्वाद प्राप्त हुआ.

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Latest News