Thursday, June 20, 2024
Homeबिहाररोहतास में इंटरनेट सेवा शुरू, सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर रखी जाएगी पैनी...

रोहतास में इंटरनेट सेवा शुरू, सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर रखी जाएगी पैनी नजर

Rohtas: बिहार में रामनवमी के जुलूस के दौरान हुई हिंसा के बाद अब धीरे धीरे जिलों में स्तिथि सामान्य होते जा रही है. लोगों ने अब अपने घरों से निकलना शुरू कर दिया है. वहीं, अब रोहतास जिले में इंटरनेट सेवा आज से फिर से शुरू कर दी गई है. डीएम धर्मेंद्र कुमार के आदेश के बाद जिले में इंटरनेट सेवा को शुरू कर दिया गया है. रामनवमी के बाद से ही जिले में इंटरनेट सेवा बंद थी, लेकिन स्तिथि को देखते हुए इसे फिर से शुरू किया गया है. जिसके बाद अब लोगों ने राहत की सांस ली है.

अय्याशी के लिये कम पड़े पैसे तो लूट लिया बैंक, दिल्ली से लौटते ही पुलिस की जाल में फंसे लुटेरे

इंटरनेट सेवा हुई शुरू 

रोहतास में इंटरनेट सेवा पर लगी रोक को जिला प्रशासन ने हटाया दिया है. आज सुबह से ही इसे चालू किया गया है. डीएम धर्मेंद्र कुमार ने आदेश जारी किया है लेकिन इसके साथ ही कुछ आवश्यक दिशा निर्देश भी दिए हैं. जिला प्रशासन ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर आपत्तिजनक वीडियो पोस्ट नहीं करने का  सख्त निर्देश दिया है. अब पुलिस प्रशासन की पैनी नजर सोशल मीडिया पर रहेगी. अगर ऐसा किया गया तो आपत्तिजनक पोस्ट करने वाले लोगों को चिन्हित करते हुए व्हाट्सएप ग्रुप के एडमिन पर भी FIR दर्ज की जाएगी. वहीं, डीएम धर्मेंद्र कुमार ने लोगों से अफवाह नहीं फैलाने की अपील की है.

पैरा मिलिट्री फोर्सेज की हुई थी तैनाती 

आपको बता दे कि सासाराम में हिंसा के बाद शहर के विभिन्न इलाकों में भारी संख्या में पैरा मिलिट्री फोर्सेज की तैनाती की गई थी. वहीं, डीएम एसपी के द्वारा भी लगातार इलाके में नजर रखी जा रही थी, लेकिन बावजूद इसके आज पांचवे दिन भी असामाजिक तत्वों के द्वारा एक बार फिर घटना को अंजाम दिया गय था. वहीं,  पूरे क्षेत्र में RAF, SSB, BMP, जिला पुलिस के द्वारा फ्लैग मार्च किया जा रहा था ताकि पूरे शहर में शांति व्यवस्था कायम रहे.

Pawan Singh: आरा से चुनाव लड़ने के लिए तैयार भोजपुरी स्टार पवन सिंह? आरके सिंह की बढ़ी चिंता

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Latest News