Thursday, June 20, 2024
Homeदेशतेजस्वी से आज CBI करेगी पूछताछ, जानें कौन - कौन से होंगे...

तेजस्वी से आज CBI करेगी पूछताछ, जानें कौन – कौन से होंगे सवाल

Patna: रेलवे में जमीन के बदले नौकरी देने के मामले में लालू यादव के बाद अब उनके बेटे और बिहार के उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव से आज सीबीआई (CBI) पूछताछ करेगी. ये पूछताछ दिल्ली में होने वाली हैं जिसे लेकर तेजस्वी यादव दिल्ली पहुंच चुके हैं. बताया जा रहा है कि सीबीआई की पूछताछ सुबह 11 बजे से शुरू हो जाएगी. जो की काफी लंबी चलने वाली है. घोटाले को लेकर तेस्जवी से कई अहम सवाल किय जा सकते हैं. बता दें कि तेजस्वी को इसे पहले भी कई बार सीबीआई ने समन भेजा था लेकिन वो पेश नहीं हुए थे.

कौन – कौन से सवाल करेगी सीबीआई

इस पूछताछ को लेकर कहा जा रहा है कि तेजस्वी से इस घोटाले के बारे में सारी जानकारी ली जाएगी, साथ ही ये भी पूछा जाएगा कि किन लोगों से कितने पैसे लेकर कौन से नौकरी रेलवे में दी गई और सबसे बड़ा सवाल ये हो सकता है कि घोटाले के पैसे जिस कंपनी में डाले गए उसके डायरेक्टर खुद तेजस्वी यादव हैं तो फिर ये कैसे हुआ और उनका इस घोटाले से क्या कनेक्शन है.

तीन बार भेजा जा चुका है समन 

आपको बात दें कि इससे पहले भी सीबीआई ने तेजस्वी को तीन बार समन भेजा था लेकिन हर बार उन्होंने बहाना बना दिया था. उन्होंने ये कहा कि विधानसभा का सत्र चल रहा है तो कभी ये कहा कि उनकी पत्नी प्रेग्नेंट है. इसलिए वो अभी सीबीआई के सामने पेश नहीं हो सकते लेकिन जब सीबीआई ने उन्हें ये आश्वासन दिया की उन्हें गिरफ्तार नहीं किया जाएगा केवल पूछताछ होगी जिसके बाद अब वो सीबीआई के सामने पेश हो रहे हैं.

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Latest News