Thursday, June 20, 2024
HomeदेशDrunk Groom: शराब पीकर जयमाला में पहुंचा था दूल्हा, फर्श पर लेटा...

Drunk Groom: शराब पीकर जयमाला में पहुंचा था दूल्हा, फर्श पर लेटा और सो गया; जानिए फिर क्या हुआ

Dulhan Ne Shadi Todi: शादी में कई बार ऐसी घटनाएं देखने को मिल जाती है, जिसकी किसी ने भी उम्मीद की होती. दुल्हन वाले बड़े ही चाव से बारात का इंतजार कर रहे होते हैं और जैसे ही द्वार पर बारात आती है तो लड़की वाले स्वागत में माला पहनाते हैं. ऐसे स्वागत को देखकर कई बार दूल्हे पक्ष के लोगों का दिल बाग-बाग हो जाता है. हालांकि, कई बार दूल्हे पक्ष में कुछ लोग शराब पीकर आ जाते हैं और माहौल को बिगाड़ने का काम करते हैं. ऐसा कम ही देखा जाता है, लेकिन दूल्हा अगर शराब पीकर शादी करने के लिए आया तो शादी में माहौल और भी बिगड़ सकता है. कुछ ऐसा ही असम की इस शादी में हुआ.

दूल्हा आया…लेटा और सो गया

‘टीओआई’ में प्रकाशित रिपोर्ट के मुताबिक असम (Assam) में एक दूल्हा शादी के मंडप में शराब पीकर वहीं मंडप के पास सो गया. दूल्हे इस कदर शराब के नशे में डूबा था कि उसे होश ही नहीं था कि वो क्या कर रहा है. फर्श पर लेटते ही उसकी नौटंकी को देख भड़की दुल्हन ने नशेड़ी दूल्हे संग रिश्ता करने से इनकार कर दिया. असम के नलबाड़ी में बारात लेकर गया दूल्हा शादी की रस्में भी पूरी नहीं कर सका. दूल्हे की पहचान प्रसेनजीत हालोई के रूप में हुई है. पंडित जब मंत्रों के साथ रीति-रिवाजों का पालन करा रहे थे तभी दूल्हा फर्श पर लेटा और घोड़े बेच कर सो गया.

थाने पहुंचा मामला

लड़की के इनकार के बाद उसके परिजनों ने नलबाड़ी पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज कराते हुए इस विवाह में आए सारे खर्च की भरपाई के लिए मुआवजे की मांग की है. परिजनों ने आरोप लगाते हुए कहा, ‘लड़के वालों की ओर से आए कई लोग नशे में थे, हमने फिर भी कुछ नहीं कहा, रस्में नहीं रोकीं. जबकि दूल्हा कार से उतर भी नहीं पा रहा था, उसके पिता भी नशे में टल्ली थे. जब मंडप में ये सब हो गया उसके बाद शादी तोड़नी पड़ी.’

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Latest News