Thursday, June 20, 2024
HomeदेशIPL 2023 में इन तीन गेंदबाजों का रह सकता है बोलबाला, बल्लेबाजों...

IPL 2023 में इन तीन गेंदबाजों का रह सकता है बोलबाला, बल्लेबाजों की आएगी शामत!

IPL 2023 Best Bowler : आईपीएल की जब भी बात आती है तो बल्लेबाजों की जिक्र हमेशा से होता है. फैंस भी आईपीएल में चोक्के और छक्के देखने के लिए आते हैं. ये बात सिर्फ आईपीएल की ही नहीं है बल्कि सभी टी20 लीगों की है. हालांकि गेंदबाजी भी किसी भी मैच के लिए उतनी ही जरूरी है जितनी बल्लेबाजी. बिना विकेट लिए कोई भी टीम जीत के बारे में नहीं सोच सकती है. लेकिन आज के टी20 समय में विकेट निकालना बेहद ही मुश्किल होता जा रहा है. फिर भी कई ऐसे गेंदबाज हैं जो अपने खेल के दम पर पाटा पिच पर भी बल्लेबाजों को अपनी गेंद में फंसाते हुए घूम रहे हैं. हम आपको उन 3 गेंदबाजों के बारे में बताते हैं जो आईपीएल 2023 में सबसे आगे रह सकते हैं.

यह भी पढ़ें: IND vs AUS: अक्षर पटेल ने खत्म किया इस खिलाड़ी का करियर! अब मजबूरी में लेना पड़ जाएगा संन्यास

जोफ्रा आर्च

जोफ्रा आर्चर आईपीएल में मुंबई इंडियसं की तरफ से खेलते हुए नजर आते हैं. टीम ने मेगा ऑक्शन में जोफ्रा आर्चर को अपने साथ जोड़ा था. वो तब जब जोफ्रा आर्चर अनफिट थे. आईपीएल 2023 जब अपने पुराने रंग में आ रहा है तो सभी मैदान पर मैच होते हुए नजर आएंगे. ऐसे में कहा जा सकता है कि जोफ्रा आर्चर आईपीएल 2023 में धूम मचा देंगे.

युजवेंद्र चहल

युजवेंद्र चहल आज के समय में शानदार खेल दिखा रहे हैं. आईपीएल 2023 में राजस्थान की तरफ से युजवेंद्र चहल खेलते हुए नजर आएंगे. पिछले सीजन युजवेंद्र चहल ने कमाल का क्रिकेट खेला था. आने वाले सीजन की बात करें तो जब मुकाबले दिल्ली, हैदराबाद और चेन्नई की पिच पर होंगे तो युजवेंद्र चहल और कमाल कर सकते हैं.

दीपक चाहर

दीपक चाहर चेन्नई सुपर किंग्स के शानदार ऑलराउंड हैं. आईपीएल 2022 में चोट के चलते दीपक टीम के साथ नहीं खेल पाए थे. लेकिन इस सीजन दीपक वापसी के लिए तैयार हैं. अब दीपक चाहेंगे कि पिछले सीजन की कसर इस सीजन पूरी की जाए. हालांकि दीपक के लिए इतना आसान नहीं रहेगा पर खिलाड़ी बड़ा है. वापसी करना दीपक को आता है.

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Latest News