Thursday, June 20, 2024
HomeदेशIPL 2023: ये खिलाड़ी आईपीएल में करेगा कमाल, इस दिग्गज क्रिकेटर ने...

IPL 2023: ये खिलाड़ी आईपीएल में करेगा कमाल, इस दिग्गज क्रिकेटर ने कर दी बड़ी भविष्यवाणी

Delhi Capital’s Coach big Prediction: आईपीएल 2023 (IPL 2023) की शुरुआत 31 मार्च से होने जा रही है. इस बीच सभी टीमें अपनी तैयारियों में जुटी हुई हैं. पहले मैच में चेन्नई और गुजरात की टीमें आमने-सामने होंगी. टूर्नामेंट शुरू होने से पहले ही एक टीम के कोच ने एक क्रिकेटर को लेकर बड़ी भविष्यवाणी कर दी है. उन्होंने कहा है कि आईपीएल 2023 इस क्रिकेटर के लिए सबसे बड़ा आईपीएल सीजन होने वाला है.

दिग्गज ने कर दी भविष्यवाणी 

दिल्ली कैपिटल्स के कोच रिकी पोंटिंग ने टूर्नामेंट शुरू होने से पहले टीम के एक बल्लेबाज को लेकर बड़ा बयान दे दिया है. उन्होंने यह बयान पृथ्वी शॉ को लेकर दिया है. पोंटिंग ने कहा कि मुझे ऐसा लग रहा है कि यह आईपीएल सीजन शॉ के लिए सबसे बड़ा सीजन होने वाला है. उन्होंने आगे कहा कि जिस तरह से मैंने उन्हें इस सीजन के लिए मेहनत करते देखा है इससे पहले मैंने कभी उन्हें ऐसे नहीं देखा. इस साल उनके रनों की भूख हर बार से ज्यादा दिख रही है.

पृथ्वी को लेकर है विश्वास 

पोंटिंग ने आगे कहा कि उनके साथ कुछ तो हुआ है. मैंने उन्हें पहले कभी ऐसे नहीं देखा. उन्होंने कहा कि मुझे ऐसा लगता है कि पृथ्वी के साथ वास्तव में कुछ तो हुआ है. मैंने दो दिन पहले ट्रेनिंग खत्म करके उनसे कहा था कि यदि आप अपने खेल पर पूरा ध्यान नहीं देते हैं, तो यह आपसे दूर हो जाएगा लेकिन अगर आप कड़ी मेहनत करते हैं, तो आप हमेशा अच्छा प्रदर्शन करेंगे. इसलिए मुझे लगता है कि यह उनके लिए वास्तव में एक बड़ा सीजन हो सकता है.

IPL 2022 रहा था बेकार 

पृथ्वी शॉ के लिए आईपीएल 2022 अच्छा नहीं रहा था. उन्होंने खेले 10 मैचों में मात्र 283 रन ही बनाए थे. इस दौरान उनके बल्ले से 2 अर्धशतक निकले थे. शॉ अब तक IPL के 5 सीजन खेल चुके हैं जिनमें उनका बेस्ट सीजन 2021 रहा है. 2021 में उन्होंने 15 मैचों में 479 रन बनाए थे. इस दौरान उन्होंने 4 अर्धशतक लगाए थे. अभी तक शॉ ने आईपीएल में 63 मैच खेले हैं जिसमें उनके नाम 1588 रन हैं.

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Latest News