Saturday, June 15, 2024
HomeIPL 2023: आईपीएल से पहले इस टीम को लगा एक और झटका,...

IPL 2023: आईपीएल से पहले इस टीम को लगा एक और झटका, अब ये गेंदबाज चोट के चलते हुआ बाहर!

IPL 2023: आईपीएल अभी शुरू भी नहीं हुआ है लेकिन एक टीम ऐसी है जिसका सरदर्द लगातार बढ़ता ही नजर आ रहा है. इस फ्रेंचाइजी के खिलाड़ी एक के बाद एक चोटिल होकर टीम से बाहर होते जा रहे हैं. ऐसे में टीम मैनेजमेंट के लिए बड़ी मुश्किलें खड़ी हो गई हैं.

Another Big Blow for KKR: आईपीएल 2023 (IPL 2023) में कोलकाता नाइटराइडर्स की मुश्किलें लगातार बढ़ती जा रही हैं. टीम के कई खिलाड़ी सीजन शुरू होने से पहले ही चोटिल होकर टीम से बाहर होते जा रहे हैं. पिछले दिनों टीम के कप्तान श्रेयस अय्यर को लेकर एक अपडेट सामने आया था कि वह पीठ की चोट के चलते पूरे आईपीएल सीजन से ही बाहर हो गए हैं. ऐसे में अब एक और खिलाड़ी ने टीम की टेंशन दोगुनी कर दी है. हालांकि, खुशी की बात यह है कि ये खिलाड़ी शुरूआती मैचों में ही बाहर रहेगा उसके बाद टीम में वापसी हो सकती है.

ये गेंदबाज हुआ चोटिल 

कोलकाता नाइटराइडर्स के तेज गेंदबाज लॉकी फर्ग्युसन हैमस्ट्रिंग में खिंचाव की वजह से शुरुआती मैचों में टीम का हिस्सा नहीं होंगे. हिंदुस्तान टाइम्स की रिपोर्ट के मुताबिक टीम के इस तेज गेंदबाज को 26 मार्च को कोलकाता पहुंचना था लेकिन अब उन्हें आने में देरी होगी. बता दें, कि इससे पहले बांग्लादेश के लिटन दास और शाकिब अल हसन बांग्लादेश क्रिकेट बोर्ड से एनओसी न मिलने के कारण टीम से नहीं जुड़ पाए हैं.

2 अप्रैल को होगा पहला मैच 

आईपीएल 2023 में कोलकाता अपना पहला मैच 2 अप्रैल को खेलेगी. यह मैच पंजाब किंग्स के खिलाफ होगा. टीम के लिए अभी भी टेंशन यह है कि श्रेयस अय्यर की गैरमौजूदगी में तीन की कप्तानी किसे सौंपी जाए. इसके साथ ही टीम के कई बड़े खिलाड़ी चोट और अन्य कारणों के चलते टीम से लगातार बाहर होते जा रहे हैं. ऐसे में कोलकाता के लिए यह सीजन चुनौतियों से भरा रहने वाला है.

IPL 2023 IND vs AUS
WPL 2023 Photo Gallery
2023 World Cup Team India

 

फर्ग्युसन के आईपीएल आंकड़े 

न्यूजीलैंड के तेज गेंदबाज लॉकी फर्ग्युसन ने आईपीएल में अभी तक 35 मुकाबले खेले हैं जिसमें उनके नाम 36 विकेट हैं. वहीं, पिछले आईपीएल सीजन की बात करें तो, फर्ग्युसन पिछले सीजन में आईपीएल ट्रॉफी जीतने वाली टीम गुजरात टाइटंस का हिस्सा थे. गुजरात टाइटंस ने 10 करोड़ में इन्हें टीम में शामिल किया था लेकिन इस आईपीएल ऑक्शन में 3 बार कोलकाता से खेले फर्ग्युसन को टीम ने फिर से खरीद लिया.

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Latest News