Saturday, June 15, 2024
HomeदेशSeema Haider Love Story: ‘सीमा हैदर वापस नहीं आई तो 26/11 जैसा…’,...

Seema Haider Love Story: ‘सीमा हैदर वापस नहीं आई तो 26/11 जैसा…’, मुंबई पुलिस को मिली धमकी

Seema Haider News: उत्तर प्रदेश के ग्रेटर नोएडा में रह रहीं पाकिस्तान की महिला सीमा हैदर को लेकर मुंबई पुलिस को धमकी भरी कॉल आई है. कॉलर ने उर्दू भाषा में कहा है कि अगर सीमा हैदर वापस पाकिस्तान नहीं आई तो भारत का नाश होगा. कॉलर ने मुंबई के ट्रैफिक कंट्रोल रूम में कॉल करके धमकी दी कि 26/11 जैसे आतंकी हमले के लिए तैयार रहना. ये कॉल 12 जुलाई को मुंबई पुलिस के कंट्रोल रूम को आई, जिसके बाद मामले की जांच की जा रही है.

बता दें कि सीमा सचिन मीणा नाम के शख्स से प्यार करने के बाद ग्रेटर नोएडा में रह रही हैं. दोनों को मोबाइल पर ऑनलाइन गेम के दौरान प्यार हुआ. दिल मिलने के बाद सीमा सचिन के साथ अवैध रूप से भारत में प्रवेश कीं. वो और सचिन पुलिस की गिरफ्त में भी रहे, बाद में दोनों को जमानत मिल गई.

सीमा हैदर दावा करती हैं कि सचिन के लिए उन्होंने हिंदू धर्म अपना लिया है. सीमा तुलसी जी की पूजा करती हैं. उनके गले में राधे-राधे का पट्टा भी पहनती हैं. सीमा ने सचिन के लिए शाकाहारी हो गई हैं. उन्होंने अपना पसंदीदा खाना चिकन बिरयानी तक को छोड़ दिया है. सीमा वापस नहीं जाना चाहतीं. वह कहती हैं अगर वह पाकिस्तान गईं तो उन्हें मार दिया जाएगा.

सीमा हैदर अपने पहले पति गुलाम हैदर को तलाक देना चाहती हैं. सीमा ने एक इंटरव्यू में कहा कि मैं गुलाम के नहीं रह सकती है. उससे ज्यादा प्यार मुझे यहां मिल रहा है. सचिन के परिवार भी मेरा समर्थन कर रहे हैं. मेरे चारों बच्चों का भी अच्छे से ख्याल रखा जा रहा है.

इन सबके बीच सीमा हैदर पर पाकिस्तानी जासूस होने का आरोप भी लग रहा है. हालांकि वह इसे खारिज करती हैं. उन्होंने कहा कि ऐसी कोई बात नहीं है. आख़िरकार सच्चाई सामने आ ही जाएगी. अगर यह सच होता, तो मैं अपने मासूम बच्चों के साथ नहीं, बल्कि अकेले भारत आती.

जब सीमा को बताया गया कि उनके अंग्रेजी बोलने के कौशल से कई लोग प्रभावित हुए थे, बावजूद इसके कि उन्होंने पांचवीं कक्षा तक पढ़ाई की है, सीमा ने कहा , सोशल मीडिया ऐप इंस्टाग्राम और फेसबुक का इस्तेमाल कोई भी कर सकता है. मैं मुश्किल से अंग्रेजी के कुछ शब्दों का इस्तेमाल कर सकता हूं और मुझे कंप्यूटर चलाना भी नहीं आता. जब सीमा से पूछा गया कि उनके साथी सचिन को क्या खाना पसंद है, तो सीमा ने कहा, भिंडी छोड़कर सब कुछ. ऐसा लगता है कि उन्हे एलर्जी है.

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now
RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Latest News