देश

Samsung, Oppo से लेकर IQOO तक सभी के टीजर आए सामने, देखें कौन-सा फोन कब होगा लॉन्च

Upcoming Smartphones Launch Events: सैमसंग हर साल की तरह अपने गैलेक्सी अनपैक्ड इवेंट के साथ मार्केट में धूम मचाने आ रहा है। कंपनी इस इवेंट में तीन नए स्मार्टफोन पेश कर सकती है। जबकि दूसरी तरफ Oppo ने भी Reno 11 Series के लॉन्च से पहले टीजर शेयर कर दिया है। वहीं iQOO ने भी नए स्मार्टफोन के लॉन्च को लेकर टीजर शेयर करते हुए कहा है कि iQOO Neo 9 Pro अगले महीने यानी फरवरी 2024 में लॉन्च होगा। चलिए इन तीनों लॉन्च इवेंट्स के बारे में विस्तार से जानते हैं।

Samsung Galaxy Unpacked Event

काफी समय से लीक्स और कुछ रिपोर्ट्स में ऐसा दावा किया जा रहा था कि इस साल, कंपनी जनवरी में Samsung Galaxy Unpacked Event को होस्ट करेगी। अब, सैमसंग ने भी इसकी पुष्टि कर दी है कि यह इवेंट इस साल 17 जनवरी को आयोजित किया जाएगा। टेक दिग्गज ने इसके एक टीजर भी शेयर कर दिया है। इसके अलावा, सैमसंग ने इवेंट की डेट कंफर्म करते हुए मीडिया को इनवाइट भेजना शुरू कर दिया है। सैमसंग ने अपने यूट्यूब चैनल और इंस्टाग्राम पर इवेंट का टीजर शेयर किया है। एक मिनट के इस टीजर में सैमसंग ने वर्षों की अपनी लंबी यात्रा को दिखाया है।

Reno 11 Series

ओप्पो ने भी भारत में रेनो 11 सीरीज के लॉन्च को लेकर हिंट देने शुरू कर दिए हैं। इंस्टाग्राम और X पर शेयर किए गए एक टीजर के जरिये से ओप्पो ने स्मार्टफोन की पोर्ट्रेट कैपेबिलिटीज को दिखाया है। भले ही अभी ओप्पो ने तारीख को लेकर कोई घोषणा नहीं की है, लेकिन उसके सोशल मीडिया पोस्ट से पुष्टि हो गई है कि फोन जनवरी महीने में लॉन्च किया जाएगा। रिपोर्ट्स के मुताबिक ओप्पो, ओप्पो रेनो 11 और रेनो 11 प्रो लॉन्च करेगा।

देखें Reno 11 Series टीजर पोस्ट

 

View this post on Instagram

 

A post shared by OPPO India (@oppoindia)

iQOO Neo 9 Pro

iQOO Neo 9 Pro भी जल्द ही भारत में लॉन्च होने के लिए तैयार है। कंपनी ने एक टीजर जारी किया है, जिसमें पुष्टि की गई है कि डिवाइस जल्द ही देश में आने वाला है। iQOO Neo 9 Pro को हाल ही में चीन में लॉन्च किया गया था और इसलिए, फोन के संभावित फीचर्स पहले से ही सामने आ गए हैं। हालांकि ये फोन किस तारीख को लॉन्च होगा अभी इसकी कोई जानकारी नहीं है लेकिन यह अगले महीने यानी फरवरी 2024 में लॉन्च होगा।

ये भी पढ़ें : Flipkart पर साल की पहली सेल, बिग बचत सेल में हर दिन नया ऑफर, स्मार्टफोन पर 80% तक का डिस्काउंट!

देखें iQOO Neo 9 Pro का टीजर पोस्ट

 

View this post on Instagram

 

A post shared by iQOO India (@iqooind)

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

Related Articles

Back to top button