Vodafone Idea launches 5g : Jio-Airtel के बाद अब Vodafone ने शुरू की 5G सर्विस, VI यूजर्स को मिलेगी धांसू स्पीड

By Top Bihar

Published on:

Follow Us
WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

Vodafone Idea launches 5g: रिलायंस जियो, एयरटेल और वोडाफोन आइडिया देश की तीन प्रमुख टेलीकॉम कंपनी हैं। जियो और एयरटेल ने अपने ग्राहकों के लिए 5G सर्विस को पिछले साल शुरू कर दिया था लेकिन वोडाफोन आइडिया दोनों से थोड़ा पिछड़ चुकी थी। हालांकि अब वीआई ने अपने यूजर्स के लिए 5G सर्विस को लॉन्च कर दिया है।

आपको बता दें कि जियो ने इस साल के आखिरी तक पूरे देश में 5G नेटवर्क पहुंचाने का लक्ष्य रखा है जबकि वहीं एयरटेल की बात करें तो कंपनी अगल साल तक पूरे देश में 5G सर्विस को लागू कर देगी। अब 5G की रेस में वीआई भी शामिल हो गई है। वोडाफोन आइडिया ने 5G सर्विस को शुरू करके फेस्टिव सीजन में ग्राहकों को बड़ी खुशखबरी दी है।

VI यूजर्स को मिलेगी धांसू स्पीड

वोडाफोन आइडिया ने अभी दिल्ली और पुणे शहर में 5G सर्विस को लॉन्च कर दिया है। कंपनी ने इस बात की जानकारी आधिकारिक वेबसाइट पर दी है। वेबसाइट में दी गई जानकारी के अनुसार 5G सिम के जरिए यूजर्स दिल्ली और पुणे में हाई स्पीड इंटरनेट की सुविधा का लुत्फ उठा सकते हैं।

आपको बता दें कि इंडियन मोबाइल कांग्रेस इवेंट के दौरान कंपनी के प्रमोटर कुमार मंगलम बिड़ला ने बताया था कि कंपनी ने पिछले एक साल में 5G सर्विस को शुरू करने के लिए बहुत ज्यादा काम किया है। 5G न होने का असर कंपनी के यूजर बेस पर भी दिखाई पड़ा है। लो स्पीड कनेक्टिविटी की वजह से लगातार ग्राहकों की संख्या घट रही थी। ऐसे में अब 5G सर्विस शुरू होने से यूजर्स को बड़ी राहत मिलेगी। फिलहाल अभी इस बात की जानकारी नहीं मिली है कि कंपनी अपने 5G प्लान्स को किस कीमत पर लॉन्च करेगी।

VI 5G Network in India : एयरटेल और जियो के बाद Vodafone Idea ने शुरू किया 5G नेटवर्क लॉन्च, इन दो शहरों में मिलेगी जबरदस्त स्पीड

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now