Saturday, June 15, 2024
Homeऑटोनई Hyundai Venue ने KIA Sonet और Brezza के उड़ाए होश, जानें...

नई Hyundai Venue ने KIA Sonet और Brezza के उड़ाए होश, जानें नए फीचर्स

Hyundai Venue के नए वर्जन में डुअल कलर टोन ORVMs मिलेंगे। इस समय मिल रही Venue में 998 cc से 1493 cc इंजन तक का विकल्प मिलता है।

Hyundai Venue: हुंडई की वेन्यू अपनी अट्रैक्टिव फ्रंट ग्रिल और डैशिंग बैक लाइट के चलते लोगों को काफी पसंद है। अब कंपनी ने एसयूवी सेगमेंट में अपनी धाक और मजबूत करने के लिए इस कार के अपडेट वर्जन में नई धांसू कलर ऑप्शन दिए है।

नए कलर ऑप्शन और इंग्लिश थीम 

जानकारी के अनुसार अब इस धाकड़ कॉम्पैक्ट एसयूवी कार के अपडेट वर्जन में नए London Red और Oxford Green कलर्स भी मिलेंगे। इतना ही नहीं अब वेन्यू लवर्स को इसे इंग्लिश थीम कलर Grey Grey, Jennifer Wong (Yellow), Super Circle Powder (Pink), Tiffany Blue, और White Black में भी ऑफर किया जाएगा।

नए कलर केवल ताइवान में लॉन्च किए गए हैं

फिलहाल यह नए कलर केवल ताइवान में लॉन्च किए गए हैं। इंडियन मार्केट के लिए यह कब मिलेंगे इस बारे में कंपनी ने कोई जानकारी शेयर नहीं की है। ताइवान में पेश नए वर्जन में 6 ड्राइव मोड दिए जाएंगे। सीट्स की बात करें तो ये पार्ट लेदर और पार्ट चेकर्ड वूलन फैब्रिक के साथ आएंगी।

वेन्यू पांच सीटर में पेट्रोल और डीजल दोनों विकल्प मिलते है

बाजार में यह कार 7.72 लाख से लेकर 13.18 लाख रुपये एक्स शोरूम में मिलती है। कार में 18 kmpl की माइलेज मिलती है। यह इंजन 81.8 से 118.41 Bhp की पावर देते हैं। इंडियन में मिल रही वेन्यू पांच सीटर में पेट्रोल और डीजल दोनों विकल्प मिलते है।

कार में सिंगल-पैन सनरूफ और वायरलेस फोन चार्जिंग

नए वर्जन में डुअल कलर टोन ORVMs मिलेंगे। बता दें इस समय इंडियन मोर्कट में मिल रही Hyundai Venue में 998 cc से 1493 cc इंजन तक का विकल्प मिलता है। कार में सिंगल-पैन सनरूफ और वायरलेस फोन चार्जिंग का ऑप्शन भी मिलता है। इसके पांच वेरिएंट E, S, S+/S(O), SX and SX(O) आते हैं।

एक रियर-व्यू कैमरा और रियर पार्किंग सेंसर

सेफ्टी के लिए छह एयरबैग, ईबीडी के साथ एबीएस, इलेक्ट्रॉनिक स्टेबिलिटी कंट्रोल (ईएससी), टायर प्रेशर मॉनिटरिंग सिस्टम (टीपीएमएस), एक रियर-व्यू कैमरा, रियर पार्किंग सेंसर और हिल-होल्ड असिस्ट मिलता है। यह शानदार एसयूवी बाजार में KIA Sonet, Mahindra XUV300 और Maruti Suzuki Brezza से मुकाबला करती है।

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now
RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Latest News