BIHAR: रात में प्रेमिका से मिलने पहुंचा प्रेमी: ग्रामीणों ने पकड़ कर मोबाइल की रोशनी में करा दी शादी, Video वायरल

by Top Bihar
0 comment

जमुई: जिले में एक प्रेमी को आधी रात को अपनी प्रेमिका से मिलना भारी पड़ गया। ग्रामीणों ने प्रेमी-प्रेमिका आशिकी करते पकड़ लिया और मोबाइल की रोशनी में ही दोनों की शादी करा दी। प्रेमी ने प्रेमिका से शादी और सात जनम साथ निभाने जैसा वादा किया हो, लेकिन ऐसे शादी हो जाएगी शायद ही उसने सोचा होगा।

प्रेमी-प्रेमिका की जबरन पकड़कर शादी कराने का यह मामला लक्ष्मीपुर थाना क्षेत्र के कर्रा गांव का है। रात में मोबाइल की रोशनी में शादी कराने का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

जानकारी के मुताबिक, ककनचोर गांव की रहने वाली पूजा कुमारी नाम की युवती अपने ननिहाल कर्रा गांव आई थी। इसी बीच, गुरुवार की रात्रि उसका प्रेमी हरलावर निवासी मिट्ठू यादव का पुत्र रंजन कुमार पूजा से मिलने कर्रा गांव पहुंच गया, जहां ग्रामीणों ने दोनों को चोरी-छिपे मिलते पकड़ लिया।

प्रेमी ने भागने की कोशिश की, लेकिन गांव वालों ने करा दी शादी

इसके बाद ग्रामीणों ने पास के ही पाटेश्वरनाथ मंदिर में मोबाइल की रोशनी में दोनों की शादी करा दी। स्थानीय लोगों के अनुसार, कई माह से पूजा और रंजन के बीच प्रेम प्रसंग चल रहा था। रात के 12 बजे दोनों को एक साथ देख गांव के कुछ लोगों ने शोर मचाना शुरू कर दिया। इस दौरान रंजन ने भागने की कोशिश की, लेकिन ग्रामीणों ने उसे पकड़ लिया और सुबह तीन बजे के आसपास दोनों की शादी करा दी।

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

You may also like

Leave a Comment