Tuesday, June 25, 2024
HomeबिहारBihar: भांजी के प्यार में पागल मामा लड़की को लेकर फरार, होमगार्ड...

Bihar: भांजी के प्यार में पागल मामा लड़की को लेकर फरार, होमगार्ड पिता ने साले के खिलाफ थाने में कराया केस दर्ज

पटना:कहते हैं प्यार अंधा होता है. लेकिन प्यार को इतना भी अंधा नहीं होना चाहिए कि रिश्ते तार-तार हो जाए. बिहार के सीवान में एक मामा अपनी भांजी को शादी की नियत से लेकर भाग गया है. बताया जा रहा है कि दोनों के बीच प्रेम प्रसंग था जिसके बाद मामा भांजी को लेकर फरार हो गया. मामला सीवान के सिसवन थाना के एक गांव का है. मामा अपनी भांजी को लेकर 15 दिन पहले फरार हुआ था. जिसके बाद उसके खिलाफ थाने में अपहरण का केस लड़की के पिता ने दर्ज कराया था. लेकिन कार्रवाई नहीं होने के बाद परिजन आक्रोशित हो गए और थाने पर पहुंचकर हंगामा करने. युवती की मां गांव वालों के साथ घरने पर बैठ गईं.

दरअसल सीवान के एक होमगार्ड जवान की बेटी को उसका अपना साला लेकर फरार हो गया. इसके बाद होमगार्ड जवान ने सिसवन थाना में अपने साले के खिलाफ बेटी को अगवा करने का केस दर्ज कराया है. लड़की के पिता ने आरोप लगाया कि उसका साला जो बच्ची का मामा है उसे शादी की नियत से लेकर फरार हो गया है.

भांजी को लेकर मामा फरार

इधर थाने में धरने पर बैठी युवती की मां ने बताया कि 8 मई को उसकी बेटी शौच के लिए सुबह घर से निकली थी. लेकिन वह घर वापस नहीं निकली. घर के लोगों के साथ मिलकर उसकी काफी तलाश की लेकिन उसका अता पता नहीं चला. बाद में जानकारी हुई कि लड़की का मामा उसे शादी की नियत से लेकर फरार हो गया है. होमगार्ड जवान ने सोनू कुमार, गांव के दीपक कुमार और उनकी पत्नी ज्योति कुमारी के खिलाफ अपहरण का केस दर्ज कराया है.

बाप बेटी का रिश्ता हुआ कलंकित: जान से मारने की धमकी देकर नाबालिग बेटी से दुष्कर्म कर रहा था पिता, पुलिस ने किया गिरफ्तार

इधर मामला दर्ज कराने के 15 दिन बाद भी लड़की का कोई सुराग नहीं मिला है जिसके बाद परिवार और गांव के लोग नाराज बताए जा रहे हैं. गुरुवार को तो लड़की की मां गांव वालों के साथ थाने के गेट पर धरने पर बैठ गई और कार्रवाई की मांग करने लगी. मामले में सिसवन थाना अध्यक्ष कैप्टन शहनवाज ने बताया कि पुलिस मामले की जांच कर रही है. केस आईओ को बदल दिया गया है ओर जांच तेज कर दी गई है मामला प्रेम प्रसंग से जुड़ा हुआ है ये बात शुरुआती जांच में सामने आ रही है.

BIHAR: नदी में डूबने से 3 छात्रों की मौत, स्कूल की छुट्टी के बाद नदी में गए थे नहाने, इलाके में पसरा मातम

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now
RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Latest News