Bihar News: एक और थानेदार शहीद होते-होते बचे, तस्करों ने किया जानलेवा हमला, कई थानों की फोर्स मौके पर

By Top Bihar

Published on:

Follow Us
WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

Bihar News : बिहार के समस्तीपुर जिले में पशु तस्करों की गोली का शिकार हुए थानेदार शहीद नंद किशोर यादव की हत्या का मामला शांत नहीं हुआ कि ऐसी ही एक बड़ी खबर गया से निकलकर सामने आ रही है. यहां भी एक थानेदार व उनके हमराहियों पर माफियाओं द्वारा जानलेवा हमला किया गया है. यहां बालू तस्करों के द्वारा थानेदार व उनके दो हमराहियों के ऊपर जानलेवा हमला किया गया है. तस्करों द्वारा किए गए हमले में थानेदार और उनके हमराही गंभीर रूप से घायल हुए हैं.

मिली जानकारी के मुताबिक, गया शहर के डेल्हा थाना क्षेत्र के अंतर्गत गौतम बुद्ध आश्रम के समीप बालू तस्करी की सूचना पर थानाध्यक्ष अपने हमराहियों के साथ पहुंचे थे. पुलिस को अपनी तरफ आता देख बालू तस्करों ने हमला बोल दिया. तस्करों द्वारा किए गए हमले में थानाध्यक्ष धर्मेंद्र कुमार और दो अन्य पुलिसकर्मी घायल हो गए हैं. तस्कर प्रतिबंधित बालू को लेकर ट्रैक्टर ट्राली से गया शहर के बागेश्वरी गुमटी की तरफ जा रहे थे. पुलिस द्वारा तस्करों को पकड़ने का प्रयास किया गया लेकिन वो भाग निकले. तस्करों द्वारा पुलिस को लगभग एक किलोमटर तक दौड़ाया गया और उसके बाद तस्करों द्वारा पुलिस पर पत्थरों से हमला कर दिए गया. पत्थरों से किए गए हमले में थानेदार व दो पुलिसकर्मी घायल हो गए हैं.

पत्रकार विमल यादव के परिजनों से पप्पू यादव ने की मुलाकात, किया ये बड़ा वादा

एक तस्कर को पकड़ा

मामले की जानकारी मिलते ही नगर एसपी पीएन साहू भी हरकत में आए और सर्च अभियान चलाकर पत्थरबाजी करनेवाले एक तस्कर को गिरफ्तार कर लिया है. लेकिन तस्करों का गिरोह अभी तक पुलिस की गिरफ्त से बाहर चल रहा है. एसपी नगर का कहना है कि जल्द ही अन्य तस्करों को भी गिरफ्तार कर लिया जाएगा. तस्करों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस उनके संभावित स्थानों पर दबिश दे रही है.

कई थानों की फोर्स मौके पर

थानेदार पर तस्करों द्वारा हमला किए जाने की सुचना मिलते ही डेल्हा थाने की पुलिस को सहयोग करने के लिए कोतवाली थानाध्यक्ष बवन बैठा, सिविल लाइन थानाध्यक्ष पंकज कुमार सिंह, दंगा निरोधक दस्ता के जवान और 112 नंबर की कई गाड़ियां मौते पर पहुंची. कुल मिलाकर एक बड़ी घटना घटित होने से बच गया है.

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now