BIHAR: पति है, फिर भी लड़के बुलाती हो… मुंगेर में गांव के 6 लोगों ने महिला से किया रेप

By Top Bihar

Published on:

Follow Us
WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

बिहार के मुंगेर में एक आदिवासी महिला के साथ गैंगरेप का मामला सामने आया है. यहां एक हवेली खड़गपुर थाना क्षेत्र के एक गांव में आदिवासी समुदाय की महिला के साथ छह लोगों ने गैंगरेप किया. महिला ने 6 लोगों के खिलाफ थाने में शिकायत की जिसके बाद पुलिस ने पांच आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. छठे आरोपी की गिरफ्तारी के लिए पुलिस लगातार छापेमारी कर रही है.

गिरफ्तार आरोपियों की पहचान 31 वर्षीय सागर हंसदा, 27 वर्षीय हट्टू हंसदा, 19 वर्षीय शिवा टुड्डू, 31 वर्षीय मुकेश हंसदा और 20 वर्षीय बट्टू उर्फ सूरज कुमार के रूप में हुई है. सभी आरोपी शादीशुदा हैं जबकि पीड़िता भी शादीशुदा है. पीड़िता का पति दूसरे प्रदेश में रहकर काम करता है. पीड़िता गांव में अपने ससुर और बेटी के साथ रहती है.

आरोपी ने कहा गांव की बदनामी हो रही है

गिरफ्तार आरोपियों ने कहा कि महिला शादीशुदा है. इसके बाद भी वह गांव के बाहर के एक युवक के साथ बाहर आती जाती थी. हमने उनसे कहा कि इससो गांव की बदनामी हो रही है. बाहर जाती हो तो बाहर ही रह जाओ गांव क्यों वापस आती हो. आरोप ने कहा हमने महिला से कहा कि दूसरे लोगों से तुम्हारे संबंध हैं. हमारे साथ भी बनाओ नहीं मानी तो हमने एक-एक कर उसके साथ रेप किया.

वहीं मामले में गांव के कुछ लोगों ने कहा कि महिला कुछ दिन पहले अपने भांजे के साथ जयपुर चली गई थी. 20 दिन बाद लौटी. इसके बाद कुछ लोग उसके घर पहुंचे थे और भांजे के साथ जयपुर जाने पर सवाल करने लगे. उन्होंने कहा था कि इससे गांव की बदनामी हो रही है.

पंचायत के बहाने घर से बुलाकर ले गए

इसके बाद घटना वाले दिन महिला के घर पर 6 युवक पहुंचे और पंचायत में जाने की बात कहकर साथ चलने के लिए कहा. इसके बाद जब महिला उनके साथ जाने लगी तो पहाड़ के नीचे एक बगीचे में सभी ने उसके साथ बारी-बारी रेप किया. इसके बाद महिला किसी तरह घर पहुंची और अपने साथ हुई ज्यादती को ससुर और कुछ ग्रामीणों को दी. जिसके बाद मामला थाने पहुंचा.

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now