Tuesday, June 25, 2024
HomeबिहारChhapra Junction: पटना के बाद अब सुर्खियों में छपरा जंक्शन, रेलकर्मी का...

Chhapra Junction: पटना के बाद अब सुर्खियों में छपरा जंक्शन, रेलकर्मी का VIDEO हुआ वायरल

DESK: बिहार में एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. इसमें टिकट काउंटर की सीट पर बैठा रेलकर्मी बिना कमीज पहने टिकट काटता नजर आ रहा है. कहा जा रहा है कि ये वीडियो पूर्वोत्तर रेलवे के छपरा जंक्शन का है. इस मामले में वाराणसी मंडल के जनसंपर्क अधिकारी और छपरा जंक्शन के DCI का बयान भी सामने आया है.

वायरल वीडियो को लेकर छपरा जंक्शन के DCI गणेश कुमार यादव ने कहा कि वीडियो आज सुबह की शिफ्ट का है. वीडियो में दिख रहा रेलकर्मी केशव प्रसाद शर्मा है. इस संबंध में वाराणसी मंडल के DRM द्वारा कंट्रोल से सूचना भेजी गई है. मामले में जांच कर DRM को रिपोर्ट भेजी जाएगी. यह भी कहा कि इस मामले में अधिकृत रूप से वाराणसी मंडल के जनसंपर्क अधिकारी ही पूरी जानकारी दे पाएंगे.

वाराणसी मंडल के पीआरओ का बयान

वहीं, वाराणसी मंडल के जनसंपर्क अधिकारी अशोक कुमार ने बताया कि मामला संज्ञान में आया है. इसकी जांच स्थानीय अधिकारी से करवाई गई है. रेलकर्मी की पहचान केशव प्रसाद शर्मा के रूप में हुई है. मामला पूरी तरह अनुशासनहीनता का है. उसे भविष्य में ऐसी गलती न करने की चेतावनी दी गई है. उन्होंने ये भी कहा कि किसी भी सूरत में निर्धारित यूनिफॉर्म के बिना किसी भी रेलकर्मी को ड्यूटी नहीं करनी है.

एलईडी स्क्रीन पर चल गई थी अश्लील फिल्म

बीते दिनों बिहार के पटना रेलवे स्टेशन पर लगी एलईडी स्क्रीन पर अश्लील फिल्म चल गई थी. इससे यात्रियों को शर्मसार होना पड़ा था. इस मामले में रेलवे के अधिकारियों ने जिम्मेदार एजेंसी पर सख्त एक्शन लिया. जांच के लिए एक टीम एजेंसी के ऑफिस कोलकाता भेजी गई.

जानकारी के अनुसार, यह मामला पटना जंक्शन के प्लेटफॉर्म नंबर दस का था. करीब 3 मिनट तक दर्जनों स्क्रीन पर एडल्ट फिल्म चलती रही थी, जिसके कारण यात्री आक्रोशित हो गए थे. रेलवे अधिकारियों ने इस घटना को शर्मनाक बताते हुए तुरंत एक्शन लिया था. पूर्व मध्य रेलवे (ईसीआर) ने एक विज्ञप्ति जारी कर कहा था कि स्क्रीन पर फिल्म चलने के बाद जिम्मेदार एजेंसी ‘दत्ता स्टूडियो’ के खिलाफ दो अलग-अलग केस दर्ज किए गए हैं.

शर्मनाक! पटना जंक्शन पर अचानक चलने लगी ब्लू फिल्म, 3 मिनट तक चलता रहा ब्लू फिल्म, RPF ने दर्ज किया केस

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now
RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Latest News