Tuesday, June 25, 2024
HomeमनोरंजनOTT New Releases: थोड़ा इंतजार कीजिए, आने ही वाली है मिर्जापुर 3...

OTT New Releases: थोड़ा इंतजार कीजिए, आने ही वाली है मिर्जापुर 3 और पंचायत 3 के अलावा कई जबर्दस्त वेब सीरीज

OTT New Releases: ओटीटी प्लेटफॉर्म अमेजॉन प्राइम वीडियो पर आने वाले महीनों में 30 से अधिक सीरिज लांच होने वाली है. इन 30 नए ओरिजिनल के अलावा हमारे पास मिर्जापुर 3, पंचायत 3 और द फैमिलीमैन का एक्सटेंशन देखने को मिलने वाला है. कुल मिलाकर ओटीटी पर इस साल आपके लिए भरपूर मनोरंजन का मौका होगा. इसमें सस्पेंस, थ्रिलर, रोमांस का बोनांजा आपके लिए उपलब्ध होगा. बस थोड़ा इंतजार कर लीजिए और फिर अमेजाॅन प्राइम वीडियो पर आप इन सीरिज का लुत्फ उठाइए.

पंचायत सीजन 3

सबसे पहले बात करते हैं पंचायत वेब सीरिज की. इसका दूसरा सीजन 18 मई 2022 को स्ट्रीमिंग हुआ था. इस वेब सीरिज में जितेंद्र कुमार, रघुवीर यादव, नीना गुप्ता और चंदन रॉय की एक्टिंग जबर्दस्त है. इस साल पंचायत वेब सीरिज का तीसरा सीजन स्ट्रीमिंग होने वाला है. यह सीरिज 2023 के अंत में रिलीज हो सकती है.

द फैमिली मैन सीजन 3

यह प्राइम वीडियो पर मौजूद क्राइम थ्रिलर में से सबसे पसंद किया जाने वाला शो है. इस वेब सीरिज के तीसरे सीजन में श्रीकांत तिवारी यानी मनोज वाजपेयी एक नए मामले का खुलासा करते नजर आ सकते हैं. इस वेब सीरिज में मनोज वाजपेयी, शारिब हाशमी, प्रियामणि और शरद केलकर का रोल जबर्दस्त है. यह वेब सीरिज 2024 की शुरुआत में लाइव स्ट्रीमिंग की जा सकती है

ब्रीद- इनटू द शैडोज़ सीजन 3

डॉ. अविनाश जे पर आधारित सीरीज़ का दूसरा सीज़न 9 नवंबर, 2022 को रिलीज़ हुआ था. अभिषेक बच्चन, अमित साध और नित्या मेनन ब्रीद, इनटू द शैडोज़ के तीसरे सीज़न के लिए वापस आने वाले हैं. जैसा कि डॉ. अविनाश सभरवाल जे यानी कि अभिषेक बच्चन मल्टीपल पर्सनैलिटी डिसऑर्डर से जूझ रहे हैं. आने वाले सीरिज में दिमाग हिला देने वाले ट्विस्ट और टर्न की अपेक्षा आप कर सकते हैं.

पाताल लोक सीजन 2

पाताल लोक के अगले सीज़न में हाथी राम की खोज जारी है, जो उसे पाताल लोक में वापस ले जाती है. जबकि जयदीप अहलावत निश्चित रूप से वापसी कर रहे हैं. अन्य कलाकारों के सदस्यों को लेकर कोई अपडेट नहीं है. सुदीप शर्मा द्वारा रचित पाताल लोक सीज़न 2 क्लीन स्लेट फिल्म्ज़ का प्रोडक्शन है.

मिर्जापुर सीजन 3

क्राइम थ्रिलर मिर्जापुर वेब सीरिज की लोग उत्सुकता से प्रतीक्षा कर रहे हैं. पहले दो सीजन में इस सीरिज ने दर्शकों के दिलों पर राज किया है. नए सीजन में कालीन भइया और गुड्डू के बीच प्रतिद्वंद्विता और भी तेज होने वाली है. पंकज त्रिपाठी, अली फजल, श्वेता त्रिपाठी शर्मा, रसिका दुगल, विजय वर्मा, हर्षिता गौर, अंजुम शर्मा और प्रियांशु पेंदुली अपनी-अपनी भूमिकाओं में लौटने वाले हैं. यह वेब सीरिज 2023 की दूसरी तिमाही में लाइव स्ट्रीमिंग की जा सकती है.

मुंबई डायरीज सीजन 2

मुंबई डायरीज सीजन 2 का दूसरा सीज़न नौ महीने बाद सेट किया गया है, जिसमें बॉम्बे जनरल अस्पताल के डॉक्टर वही कर रहे हैं जो वे सबसे अच्छा करते हैं- जीवन बचाना. कोंकणा सेन शर्मा, मोहित रैना, नताशा भारद्वाज, सत्यजीत दुबे, मृण्मयी देशपांडे और प्रकाश बेलावाड़ी अपनी-अपनी भूमिकाओं को फिर से करने के लिए लौट रहे हैं. मुंबई डायरीज सीजन 2 2023 के अंत में रिलीज हो सकती है.

मेड इन हेवन सीजन 2

मेड इन हेवन सीजन 2 के नए सीज़न में वेडिंग प्लानर्स नई शादियों की योजना बनाने के लिए वापस आ गए हैं, जबकि वे अपने जीवन में नई चुनौतियों का आनंद ले रहे हैं और उनका सामना कर रहे हैं. अर्जुन माथुर, शोभिता धूलिपाला, जिम सर्भ, शशांक अरोड़ा, कल्कि कोचलिन और शिवानी रघुवंशी वापसी करने वाले कलाकार हैं. यह सीरिज 2023 के अंत में रिलीज हो सकती है.

फ़र्ज़ी सीज़न 2

फ़र्ज़ी का पहला सीज़न 10 फरवरी 2023 को प्राइम वीडियो पर शुरू हुआ था. यह सबसे अधिक स्ट्रीम की जाने वाली हिंदी वेब सीरीज़ बन गई है. पहले सीज़न की शानदार सफलता के बाद व्यसनी क्राइम ड्रामा दूसरे सीज़न के लिए वापसी करने के लिए तैयार है. मुख्य अभिनेता शाहिद कपूर ने पुष्टि की है कि शो का दूसरा सीज़न वापस आएगा लेकिन इसमें कुछ समय लगेगा. यह सीरिज 2025 तक रिलीज हो सकता है.

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now
RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Latest News