अमित शाह के बयान के बाद बोले चिराग पासवान- 2024 लोकसभा चुनाव में बिहार की सभी सीटों पर अकेले चुनाव लड़ेगी LJPR

by Top Bihar
0 comment
चिराग पासवान

पटना, आईएएनएस: नालंदा में रवि‍वार को केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह के बिहार की सभी 40 लोकसभा सीटों पर चुनाव लड़ने के बयान के बाद लोजपा (आर) सुप्रीमो चिराग पासवान ने भी संकेत दिए हैं कि उनकी पार्टी भी बिहार में लोकसभा की सभी 40 सीटों पर चुनावी मैदान में उतरेगी। चिराग पासवान ने कहा कि हर पार्टी अपनी पहुंच बढ़ाना चाहती है, अमित शाह भी वही कर रहे हैं।

एलजेपी (आर) सुप्रीमो ने कहा कि उनकी पार्टी 2024 लोकसभा चुनाव में बिहार की सभी सीटों पर चुनाव लड़ने की तैयारी कर रही है। उन्‍होंने कहा कि वे हाल ही में अपनी पार्टी को मजबूत करने के लिए बिहारशरीफ-नालंदा गए थे और आज वे मोकामा जा रहे हैं। उनकी पार्टी स्‍ट्रक्चर बिहार के सभी लोकसभा क्षेत्रों में है और सभी जगहों पर अच्‍छा काम हो रहा है।

चाचा पशुपति से गठबंधन इस जीवन में संभव नहीं: चिराग पासवान

अपने चाचा पशुपति कुमार पारस की पार्टी रालोजपा के साथ गठबंधन के सवाल पर चिराग ने कहा कि इस जीवन में तो यह संभव नहीं है कि वे उनसे जुड़ेंगे। चिराग पासवान, पशुपति कुमार पारस और उपेंद्र कुशवाहा खुलकर भाजपा का समर्थन कर रहे हैं।

तीनों ही 2024 में लोकसभा चुनाव में बीजेपी के साथ गठबंधन की आस लगा रहे थे, लेकिन अमित शाह की घोषणा के बाद इन्‍हें बड़ा झटका लगेगा।अमित शाह ने रविवार को नालंदा की रैली में दावा किया था कि भाजपा बिहार में लोकसभा की सभी सीटों पर चुनाव लड़ेगी।

चिराग पासवान ने नीतीश कुमार पर साधा निशाना

लोकसभा चुनाव की तैयारी के अलावा चिराग पासवान ने सीएम नीतीश कुमार पर रामनवमी पर सासाराम और बिहारशरीफ में हुई हिंसा को लेकर निशाना साधा।

उन्‍होंने कहा कि मुख्‍यमंत्री नीतीश कुमार राज्‍य के गृहमंत्री हैं, उनका इंटेलीजेंस कहां था?  घरों की छतों पर पत्थर कैसे जमा किया गए और सासाराम और बिहारशरीफ के जिला प्रशासन को इसकी जानकारी नहीं थी। इसके लिए कौन जिम्‍मेदार है?

हिंसा रोकने में नाकाम रही राज्‍य सरकार: चिराग पासवान

चिराग ने कहा कि राज्‍य सरकार दोनों ही जगहों पर हिंसा रोकने में पूरी तरह नाकाम रही है। नीतीश कुमार की पार्टी इस कांड के लिए भाजपा को नीतीश कुमार की पार्टी साजिश के लिए भाजपा को जिम्‍मेदार ठहरा रही है। अगर ऐसा है तो उन नेताओं को ठोस सबूतों के साथ बेनकाब कर आरोपियों को गिरफ्तार करें और उन्हें सलाखों के पीछे पहुंचाएं।

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

You may also like

Leave a Comment