‘पुष्पा 2’ के हाल ही में शूट हुए सीन्स को डिलीट करने जा रहे हैं डायरेक्टर, जानें क्यों करना पड़ रहा है ऐसा

by Top Bihar
0 comment

नई दिल्ली: पुष्पा 2 यानी पुष्पा: द रूल को लेकर बड़ी खबर आ रही है. काफी समय से कहा जा रहा था कि फिल्म की शूटिंग पूरे उफान पर है और जल्द ही शूटिंग को पूरा करने की कोशिश की जा रही है. लेकिन अब मीडिया रिपोर्टों में ऐसी चौंकाने वाली खबर आई है कि फैन्स हैरान रह सकते हैं. लेकिन जो भी किया जा रहा है, वह फैन्स और फिल्म की क्वालिटी को और बेहतरीन बनाने के लिए ही किया जा रहा है. मीडिया रिपोर्टों में कहा जा रहा है कि फिल्म के डायरेक्टर सुकुमार ने फिल्म की शूटिंग को रोक दिया है.

मीडिया रिपोर्टों में कहा जा रहा है कि अल्लू अर्जुन की फिल्म के डायरेक्ट मौजूदा शूटिंग से खुश नहीं थे. इसलिए उन्होंने फैसला लिया है कि वह मौजूदा शूटिंग की फुटेज को डिलीट कर देंगे और फिर इसे नए सिरे से अंजाम देंगे. इस तरह वह फिल्म को पुष्पा की अपेक्षा और भी शानदार बनाना चाहते हैं. हालांकि आधाकारिक तौर पर फिल्म की टीम ने अभी कुछ नहीं कहा है.

अल्लू अर्जुन की ‘पुष्पा: द राइज’ के राइटर और डायरेक्टर सुकुमार हैं. फिल्म 2021 के दिसंबर में रिलीज हुई थी.फिल्म में अल्लू अर्जुन के अलावा फहाद फासिल और रश्मिका मंदाना लीड रोल में थे. फिल्म को हिंदी से लेकर सभी भाषाओं में खूब प्यार मिला था. फिल्म का बजट लगभग 200 करोड़ रुपये था जबकि फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर 370 करोड़ रुपये की कमाई की.

फिल्म को बहुत ही दिलचस्प मोड़ पर छोड़ा गया था.फिल्म के डायलॉग और सॉन्ग्स को फैन्स ने खूब पसंद किया था और देश-विदेश में इन्होंने जमकर लोकप्रियता भी हासिल की थी. पुष्पा का अगला पार्ट ‘पुष्पा: द रूल’ है जो अगले साल के शुरू में रिलीज होने की संभावना है. फिल्म में कई नई चीजें भी देखने को मिलेंगी.

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

You may also like

Leave a Comment