Manish Kashyap: यूट्यूबर मनीष कश्यप को लेकर मदुरै कोर्ट से आया नया अपडेट, तमिलनाडु पुलिस ने की थी ये अपील

by Top Bihar
0 comment

पटना: तमिलनाडु (Tamil Nadu Case) में बिहार के मजदूरों से कथित भेदभाव को लेकर वायरल वीडियो (Viral Video) मामले में यूट्यूबर मनीष कश्यप (Youtuber Manish Kashyap) सुर्खियों में आ गए थे. इसके बाद मनीष कश्यप पर बिहार सहित तमिलनाडु में इस मामले को लेकर प्राथमिकी दर्ज की गई थी. वहीं, मनीष कश्यप अभी तमिलनाडु में है. मनीष कश्यप आज मदुरै कोर्ट में पेश हुए. तमिलनाडु पुलिस ने कोर्ट से सात दिनों की रिमांड की मांग की थी. मदुरै कोर्ट ने अभी मनीष कश्यप को न्यायिक हिरासत में भेज दिया है. रिमांड की मांग पर कोर्ट बुधवार को फैसला सुनाएगा.

मदुरै कोर्ट बुधवार को करेगा विचार

तमिलनाडु पुलिस ने आज मदुरै कोर्ट के सामने मनीष कश्यप को पेश किया. अदालत ने उसे न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया. तमिलनाडु पुलिस को मनीष कश्यप की रिमांड सोमवार तक के लिए मिली थी. रिमांड की समय सीमा समाप्त होने के बाद उसे अदालत के सामने पुलिस ने पेश किया, जहां से उसे जेल भेज दिया गया. तमिलनाडु पुलिस ने सात दिन के लिए रिमांड की समय मांगी थी. कोर्ट इस पर बुधवार को विचार करेगा.

29 मार्च तमिलनाडु पुलिस ले गई थी अपने साथ

फर्जी वीडियो वायरल करने के मामले में यूट्यूबर मनीष कश्यप को तमिलनाडु पुलिस ट्रांजिट रिमांड पर 29 मार्च को अपने साथ ले गई. मनीष कश्यप पर तमिलनाडु में बिहारियों के साथ कथित हिंसा के मामले में फर्जी वीडियो वायरल करने का आरोप है. बिहार के साथ-साथ तमिलनाडु में भी मनीष कश्यप पर कई मामले दर्ज किए गए हैं. इसके पहले आर्थिक अपराध इकाई की टीम पांच दिन की रिमांड लेकर मनीष से पूछताछ कर चुकी है. तमिलनाडु में मनीष कश्यप के खिलाफ 13 मामले दर्ज हैं.

क्या है मामला?

बता दें कि मनीष कश्यप पर तमिलनाडु में बिहारियों के साथ कथित हिंसा के मामले में फर्जी वीडियो वायरल करने का आरोप है. बिहार के साथ-साथ तमिलनाडु में भी उस पर कई मामले दर्ज किए गए हैं. इसके पहले आर्थिक अपराध इकाई की टीम पांच दिन की रिमांड लेकर मनीष से पूछताछ कर चुकी है. अब तमिलनाडु पुलिस ट्रांजिट रिमांड पर लेकर उसे गई है.

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

You may also like

Leave a Comment