Saturday, June 15, 2024
HomeबिहारManish Kashyap: ट्यूबर मनीष कश्यप के आंसुओं से भड़क उठे समर्थक... बिहार...

Manish Kashyap: ट्यूबर मनीष कश्यप के आंसुओं से भड़क उठे समर्थक… बिहार में आगजनी, बवाल और सरकार का विरोध

Manish Kashyap: बिहार में यूट्यूबर मनीष कश्यप की गिरफ्तारी से आक्रोशित उसके समर्थकों ने सोमवार को जमकर हंगामा किया. इसके चलते करीब एक घंटे तक दिल्ली-काठमांडू राजमार्ग पर ट्रैफिक बाधित रहा. इस दौरान मनीष के समर्थकों ने आगजनी की और सरकार विरोधी नारे लगाए. प्रदर्शन में सैकड़ों युवा शामिल हुए. बता दें कि मनीष कश्यप पर तमिलनाडु में बिहारी मजदूरों के खिलाफ कथित हमले के फर्जी वीडियो शेयर करने का आरोप है. इसी मामले में बीते सप्ताह उसने सरेंडर किया था. इसके बाद उसका वीडियो भी वायरल हुआ था, जिसमें वो पुलिस की गाड़ी में रोता हुआ दिखाई दे रहा था.

गिरफ्तारी को लेकर पहले से ही आक्रोशित उसके समर्थकों के बीच इस वीडियो ने आग में घी डालने का काम किया. नतीजतन, सोमवार को भारी संख्या में मोतिहारी में युवा सड़क पर उतर आए. इस दौरान मनीष कश्यप जिंदाबाद और सरकार विरोध नारे लगाते हुए प्रदर्शन किया. प्रदर्शनकारियों की मांग है कि मनीष को रिहा किया जाए.

प्रदर्शन कर रहे युवकों ने कहा कि मनीष कश्यप सच दिखाता है. बिहार में सुशासन नहीं बल्कि जंगलराज है. यहां सही बोलने वाले को पकड़कर जेल में बंद कर दिया जा रहा है. इसके विरोध में हम लोग विरोध प्रदर्शन कर रहे हैं. सड़क जाम करने वाले युवकों ने कहा कि सच दिखाने वाले को जेल में बंद करना प्रदेश में जंगलराज का प्रमाण है. सच बोलने पर आज मनीष को गिरफ्तार किया गया है, कल हमें भी किया जा सकता है.

रविवार को कोर्ट में पेश किया गया था

बता दें कि मनीष कश्यप को पश्चिम चंपारण से गिरफ्तार करने के बाद शनिवार को आर्थिक अपराध इकाई (EOU) पटना लेकर आ गई थी. यहां उससे पूछताछ करने के बाद रविवार को कोर्ट में पेश किया गया, जहां से मनीष को 22 मार्च तक के लिए न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया.

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Latest News