Road Accident In Vaishali: तेज रफ्तार ऑटो ने ट्रक में पीछे से मारी टक्कर हादसे में एक की मौत कई घायल

by Top Bihar
0 comment

वैशाली: हाजीपुर-पटना मुख्य मार्ग के महात्मा गांधी सेतु पर सड़क हादसा (Road Accident on Mahatma Gandhi Setu) हुआ है. इस घटना में एक व्यक्ति की मौत हो गई, वहीं 7 लोग घायल हुए हैं. जिसमें 3 घायलों की हालत गंभीर है. बताया जाता है कि ऑटो ने ट्रक में पीछे से ठोकर मार दी. जिस वजह से ऑटो पलट गई. घटना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने सभी घायलों को इलाज के लिए हाजीपुर सदर अस्पताल में भर्ती कराया. जहां डॉक्टर ने प्राथमिक जांच के बाद ही एक व्यक्ति को मृत घोषित कर दिया. वहीं गंभीर रूप से घायल तीन अन्य यात्रियों का हाजीपुर सदर अस्पताल में इलाज चल रहा है. वहीं अन्य आंशिक रूप से घायल हुए यात्रियों का निजी क्लिनीक में इलाज में चल रहा है.

हादसे में जान गंवाने वाले शख्स की पहचान सतेंद्र शर्मा के रूप में हुए है. मृतक के पास से मिले परिचय पत्र से पहचान हुई. जिसके मुताबिक मृतक सत्येंद्र शर्मा विष्णु कॉलोनी कपिलधारा गया के रहने वाले थे, जो लघु सिंचाई प्रमंडल गया कार्यालय में टंकक के पद पर कार्यरत थे. वही घायलों में वैशाली जिले के जंदाहा के बिदौलिया गांव निवासी स्व. जुगेश्वर सिंह का बेटा बिजली सिंह, हाजीपुर सदर थाना क्षेत्र के धोबघट्टी निवासी राजू प्रसाद साह की पत्नी रीता देवी, उत्तर प्रदेश के रावड संग, सोनभद्र निवासी स्व. सकल राय का बेटा राज कुमार राम है. जबकि आंशिक रूप से रीता देवी का पुत्र राजा कुमार सहित अन्य को चोट लगी है.

“मैं दिल्ली से अपनी मां के साथ पटना आया था. उसके बाद ऑटो पर सवार होकर घर जा रहे थे. उसी दौरान महात्मा गांधी सेतु पर ऑटो ने ट्रक को पीछे से टक्कर मार दिया. ऑटो में सवार सभी लोग हाजीपुर जा रहे थे. तेज रफ्तार के कारण चालक का कंट्रोल नहीं रहा, जिस वजह से एक्सीडेंट हुआ”- राजा कुमार, घायल यात्री

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

You may also like

Leave a Comment