Thursday, June 20, 2024
Homeबिहारमुजफ्फरपुर पुलिस की गश्ती गाड़ी में आधी रात को तेज रफ्तार कंटेनर...

मुजफ्फरपुर पुलिस की गश्ती गाड़ी में आधी रात को तेज रफ्तार कंटेनर ने मारी टक्कर, हवलदार की मौत

मुजफ्फरपुर: मुजफ्फरपुर के सरैया थाना क्षेत्र के एनएच 722 मुजफ्फरपुर-छपरा मार्ग में शनिवार की देर रात रेवा घाट पुल पर कंटेनर ने पुलिस गश्ती गाड़ी में टक्कर मार दी. हादसे में हवलदार महेश यादव की इलाज के क्रम में एसकेएमसीएच में मौत हो गयी. वहीं गाड़ी में बैठे एसआइ बीएन सिंह सीएचसी सरैया में भर्ती हैं. पुलिस ने कंटेनर को जब्त करते हुए चालक व खलासी को हिरासत में ले लिया है.

जानकारी के अनुसार सरैया थाने की गाड़ी में सवार पुलिसकर्मी एसआइ बीएन सिंह के नेतृत्व में रेवा घाट क्षेत्र में गश्त कर रहे थे. रात्रि गश्ती के क्रम में देर रात लगभग 12 बजे पुलिस की गाड़ी रेवा घाट पुल के समीप खड़ी थी. गाड़ी में एसआइ बीएन सिंह बैठे थे. हवलदार महेश यादव, तीन पुलिस कर्मी व प्राइवेट चालक संदीप कुमार सड़क पर खड़े थे. तभी सारण की तरफ से आ रहे कंटेनर ने गश्ती गाड़ी में जबरदस्त टक्कर मार दी. इस कारण गाड़ी में बैठे एसआइ बीएन सिंह गाड़ी में हीं फंस गये. गाड़ी का दरवाजा तोड़कर उन्हें निकाला गया.

Bihar weather Today: बिहार के 26 जिलों में आज हो सकती है बारिश, अधिकतम तापमान में दो से तीन डिग्री की कमी

हवलदार महेश यादव भी गाड़ी की चपेट में आ गये. उनके सिर में जबरदस्त चोट लगी है. सूचना पर पहुंचे थाना प्रभारी जयप्रकाश सिंह ने दोनों को सीएचसी में भर्ती कराया. चिकित्सकों ने हवलदार महेश यादव को एसकेएमसीएच रेफर कर दिया. वहां पर इलाज के क्रम में उनकी मौत हो गयी.

मृतक हवलदार महेश यादव मोकामा के रहने वाले थे. थाना प्रभारी जयप्रकाश सिंह ने हवलदार महेश यादव की मौत की पुष्टि की है. उन्होंने बताया कि कंटेनर को जब्त करते हुए चालक व खलासी को हिरासत में लिया गया है.

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Latest News