Saturday, June 15, 2024
HomeबिहारNIA का मोस्ट वांटेड इरशाद अंसारी मोतिहारी से गिरफ्तार, PFI के मुख्य...

NIA का मोस्ट वांटेड इरशाद अंसारी मोतिहारी से गिरफ्तार, PFI के मुख्य सरगने याकूब का है करीबी

NIA Raid In Bihar: बिहार ATS की टीम बड़ी कामयाबी मिली है. मोतिहारी पुलिस की मदद से ATS की टीम ने NIA का मोस्ट वांटेड इरशाद अंसारी को गिरफ्तार कर लिया है. गिरफ्तार इरशाद को PFI के मुख्य सरगना याकूब उर्फ सुल्तान का करीबी बताया जा रहा है. बता दें कि इरशाद अंसारी की गिरफ्तारी के लिए NIA काफी लंबे समय से छापेमारी कर रही थी. इरशाद से एटीएस (ATS) की टीम मेहसी थाना में पूछताछ कर रही है. वहीं, इरशाद आलम की गिरफ्तारी के साथ क्या-क्या बरामदगी हुई है इसके बारे में कोई अभी कोई जानकारी नहीं मिल सकी है.

ATS को शुक्रवार को इरशाद के बारे में गुप्त सूचना मिली थी. इस गुप्त सूचना के आधार पर एटीएस की टीम पुलिस के साथ इरशाद के घर छापेमारी करने पहुंची और उसे गिरफ्तार किया.जिसके बाद इस मामले में एटीएस की टीम ने मोतिहारी एसपी कांतेश कुमार मिश्रा से मुलाकात की. जहां से मेहसी थाने की पुलिस के साथ मिल कर ATS ने हरपुर नाग स्थिति इरशाद के घर पर छापेमारी की, जहां से इरशाद को गिरफ्तार करके मेहसी थाने में रखा गया. बता दें कि एनआईए की टीम पिछले दिनों चार दिनों से मोतिहारी में डेरा डाल रखी थी.

ये भी पढ़े: Manish Kashyap Arrested : कुर्की शुरू होते ही मनीष कश्यप ने किया सरेंडर, खत्म हुआ चूहे-बिल्ली का खेल, पूछताछ कर रही EOU

इससे पहले एनआईए की टीम 5 फरवरी को पीएफआई के पांच संदिग्ध सदस्यों को गिरफ्तार कर अपने साथ ले गई थी, इरशाद का नाम उसी दौरान सामने आया था लेकिन इरशाद उस समय पुलिस की गिरफ्त से बाहर था. बता दें कि इरशाद मेहसी थाना क्षेत्र के हरपुर नाग गांव निवासी नईमुद्दीन अंसारी का बेटा है. एनआईए की टीम जिसकी सालों से तलाश कर रही थी. इस बीच एटीएस को ये गुप्त सूचना मिली कि इरशाद अपने घर आया है. जिसके बाद इस सूचना के आधार पर ATS की टीम ने मोतिहारी पुलिस के सहयोग से उसे गिरफ्तार किया.

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Latest News