Thursday, June 20, 2024
Homeबिहारबेटा नहीं, तेजस्वी यादव को बेटी की चाहत: कहा- मैं चाहता हूं...

बेटा नहीं, तेजस्वी यादव को बेटी की चाहत: कहा- मैं चाहता हूं लक्ष्मी आए, पिता बनने की अफवाह पर दिया जवाब

डेस्क: बिहार के उप मुख्यमंत्री तेजस्वी यादव के पिता बनने की खबर तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। खबर में कहा गया कि तेजस्वी की पत्नी राजश्री ने दिल्ली में एक बेटी को जन्म दिया है। इस पर प्रतिक्रिया देते हुए तेजस्वी यादव ने सोमवार को कहा- वह चाहते हैं कि उनके बेटी ही हो। बेटी लक्ष्मी का स्वरूप होती हैं, लेकिन पहले बच्चे को इस दुनिया में आने तो दीजिए।

बिहार विधानसभा के बजट सत्र में बोलते हुए तेजस्वी यादव भाजपा के नेताओं पर अफवाह फैलाने का आरोप लगा रहे थे। तभी उन्हें अपने पिता बनने की अफवाह भी याद आ गई। इस पर उप मुख्यमंत्री तेजस्वी यादव हंसे और फिर बोले, ‘स्पीकर महोदय, मेरी पत्नी गर्भवती है। कल इतनी अफवाह फैल गई कि बेटी हुई है, बेटी हुई है। अरे अच्छा है, हम तो चाहते हैं कि पहली बेटी ही हो। लक्ष्मी आए घर में। बेटी लक्ष्मी का स्वरूप होती है, लेकिन पहले बच्चा पैदा तो होने दीजिए।’

खुशी और शुभकामनाओं को रोककर रखिए

तेजस्वी यादव के पिता बनने की खबर सोशल मीडिया रविवार को तेजी से वायरल होने लगी। इस पर लालू प्रसाद यादव की बड़ी बेटी ने इस अफवाह पर विराम लगाया। राज्यसभा सांसद डॉ. मीसा भारती ने कहा कि आप सब की दुआओं और आर्शीवाद के साथ जब आपके प्रिय भैया पापा बनेंगे, तो खुद पापा, बुआ, दादा और दादी आपको ट्वीट के माध्यम से जानकारी देकर आपको खुशियों को हिस्सा बनाएंगे। अपनी खुशी और शुभकामनाओं को कृपया तब तक के लिए रोक कर रखिए।

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Latest News