Saturday, June 15, 2024
Homeबिहारभोजपुरी एक्ट्रेस ने थामा चिराग का हाथ : सीमा सिंह ने ली...

भोजपुरी एक्ट्रेस ने थामा चिराग का हाथ : सीमा सिंह ने ली पार्टी की सदस्यता,सात सौ से ज़्यादा फ़िल्मों में दिखा चुकी है जलवा

पटना: भोजपुरी फिल्मों की सुपरस्टार और बिहार की बहू सीमा सिंह ने बिहार के लोगों के सामाजिक उत्थान के लिए लगातार प्रयासरत रहने वाले नेता चिराग पासवान की राजनीतिक पार्टी लोक जनशक्ति पार्टी (राम‌विलास) में शामिल हो गई हैं। नई दिल्ली में आज हुए हुए एक विशेष कार्यक्रम में सीमा सिंह ने खुद लोक जनशक्ति पार्टी (रामविलास) के राष्ट्रीय अध्यक्ष चिराग पासवान की उपस्थिति में पार्टी की सदस्यता ग्रहण की है।

भोजपुरी सिनेमा की ‘डांसिंग क्वीन’ और ‘आइटम क्वीन‌’ के तौर पर मशहूर रहीं सीमा सिंह का पर्दे पर डांस देखकर लोग सिनेमाघरों में नाचने और सीटियां बजाने‌ के लिए मजबूर हो जाया करते थे। लोगों के दिलों में अपनी जगह बनानेवाली सीमा सिंह के राजनीति में आने के  फैसले से उनके फैंस खुश हैं।

बिहार को प्रगति की राह पर‌ ले जाने के लिए प्रयासरत चिराग पासवान की पार्टी लोक जनशक्ति पार्टी (रामविलास) के साथ जुड़ने‌ के अपने‌ फैसले को लेकर सीमा सिंह ने कहा, “2018 में सौरव कुमार से शादी के बाद मैंने फिल्मों में काम करना तो छोड़ दिया था, मगर मैं हमेशा से बिहार की जनता के लिए कुछ करना चाहती थी। मेरे पति एक बिजनेसमैन और फिल्म प्रोड्यूसर होने के‌ साथ साथ एक अर्से से जनता दल (यूनाटेड) से जुड़े थे और राजनीतिज्ञ के तौर पर भी कार्यरत हैं।‌‌‌‌।

ऐसे में मुझे भी लगा कि बिहार के हितों और उसके सर्वांगीण विकास के लिए प्रयत्नशील चिराग पासवान की पार्टी के साथ जुड़कर मैं भी प्रदेश के विकास में अपना योगदान दूं, यही वजह है कि मैंने और मेरे पति समाजसेवी और बिजनेसमैन  सौरभ कुमार जी ने आज लोक जनशक्ति पार्टी (रामविलास) को ज्वाइन करने का फैसला किया।”
WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Latest News